Wednesday , June 26 2024

‘सूबेदार’ बन एक्शन अवतार दिखाएंगे अनिल कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी अगली फिल्म ‘सूबेदार’ के लिए तैयारी शुरू कर दी है। अभिनेता आत्मरक्षा का प्रशिक्षण लेते हुए नजर आ रहे हैं। अनिल ने अपनी एक तस्वीर भी साझा की।

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने घोषणा की है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। अभिनेता ‘सुबेदार’ पर काम कर रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म पर काम रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ के प्रीमियर से कुछ दिन पहले शुरू किया है। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से अनिल बतौर होस्ट डेब्यू कर रहे हैं। अब अगले कुछ महीनों तक अनिल अपने दोनों परियोजनाओं पर काम करते रहेंगे।

तस्वीर साझा कर दिया अपडेट

अनिल कपूर ने ‘सुबेदार’ की तैयारी करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की और इसकी इसकी घोषणा की। अभिनेता आत्मरक्षा का प्रशिक्षण लेते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वे अपने ट्रेनर की गर्दन पकड़े हुए इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ अभिनेता ने लिखा, ‘अभी तो हाथ उठा ही कहां है, यह तो बस तैयारी है।’ उन्होंने यह भी बताया कि यह उनकी आगामी फिल्म ‘सूबेदार’ की तैयारी के लिए है।

फिल्म की कहानी और निर्माता

वहीं फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित ‘सूबेदार’ एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है, जो कभी देश के लिए लड़ा था। अब उसका सामना दुश्मनों से है, जो उसके घर और परिवार को नष्ट करना चाहते हैं। अभी तक फिल्म के लिए अनिल कपूर के अलावा किसी अन्य अभिनेता की पुष्टि नहीं हुई है। यह फिल्म अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट, ओपनिंग इमेज और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। ‘सूबेदार’ के निर्माता विक्रम मल्होत्रा, सुरेश त्रिवेणी और अनिल कपूर हैं। वहीं त्रिवेणी ने निर्देशक के रूप में कमान संभाली है। पटकथा त्रिवेणी और प्रज्वल चन्द्रशेखर ने मिलकर लिखी है। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा होनी अभी बाकी है।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए उत्साहित अनिल

वहीं बात करें ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के तो अनिल इसके जरिए होस्ट के तौर पर काम करने के लिए उत्साहित हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ शो 21 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। यह शो हर रोज रात 9 बजे सिर्फ प्रीमियम यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि प्रतियोगियों की पूरी सूची अभी तक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि अंजलि अरोड़ा, शहजादा धामी, शोएब इब्राहिम, अंजुम फकीह, जेसन शाह, साई केतन राव, सना मकबूल, यूट्यूबर अरमान मलिक और सोनम खान इस सीजन में शो में भाग लेंगे। निर्माताओं ने अभी तक प्रतिभागियों की पुष्टि करने वाली आधिकारिक सूची जारी नहीं की है। 21 जून को शो के प्रीमियर से पहले इस सप्ताह के दौरान यह सूची जारी की जाएगी।

Check Also

एडवांस बुकिंग से ‘कल्कि 2898 एडी’ की धुआंधार कमाई

फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर लोगों में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। …