Friday , June 21 2024

कानपुर: कांशीराम अस्पताल परिसर में महिला का शव मिला

चकेरी थाना क्षेत्र में कांशीराम अस्पताल परिसर में अज्ञात महिला का सड़ा हुआ शव पड़ा मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।

कानपुर में चकेरी स्थित कांशीराम अस्पताल परिसर में एक महिला का शव मिलने पर हड़कंप मच गया। अस्पताल से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। इस दौरान उसकी पहचान के भी प्रयास हुए, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। यह शव कई दिन पुराना लग रहा है। महिला के चेहरे पर हड्डियां नजर आ रहे हैं।

कांशीराम अस्पताल के सीएमएस डॉ. स्वदेश गुप्ता ने बताया कि शनिवार सुबह अस्पताल के गार्ड शशांक ने उन्हें सूचना दी कि अस्पताल की एमआरआई बिल्डिंग के पास झाड़ियों में एक महिला शव पड़ा है। उसका चेहरा जला हुआ है। इस दौरान इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर एसपी कटिहार के द्वारा पुलिस को सूचना भेजी गई। इसके मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की।

डॉ. स्वदेश का कहना है कि अस्पताल में गार्ड है, जो दिन रात निगरानी करते हैं। ऐसा लग रहा है कि शव को कहीं से लाकर रात के अंधेरे में फेंका गया है। बताया कि मौके पर देखा गया कि महिला का शव कई दिन पुराना लग रहा है। उसके शरीर पर सलवार कुर्ता है। उसकी हत्या कर फेंके जाने की आशंका है।

शव की शिनाख्त नहीं हो सकी
इधर, अस्पताल परिसर में पुलिस पहुंची, यह देख भीड़ का जमावड़ा लग गया। अस्पताल में तरह-तरह की चर्चाएं थीं। इसके बाद पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। मामले में चकेरी पुलिस का कहना है कि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है, उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Check Also

कानपुर: मदरसे में छात्रा से मौलाना ने किया था कुकृत्य

पीड़िता ने कोर्ट में बयान में कहा था कि जावेद पहले भी कई लड़कियों को …