Wednesday , June 26 2024

आईपीएल 2024 फाइनल से पहले पैट कमिंस की फोटो हुई वायरल

पैट कमिंस रविवार को आईपीएल 2024 फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर रविवार फाइनल मैच खेला जाएगा। आईपीएल 2024 फाइनल से पहले पैट कमिंस की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो गौतम गंभीर के साथ केकेआर के ड्रेसिंग रूम में नजर आए।

पैट कमिंस रविवार को आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। सनराइजर्स हैदराबाद की आईपीएल के 17वें एडिशन के फाइनल में भिड़ंत कोलकाता नाइटराइडर्स से होगी। यह मुकाबला चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

पता हो कि कोलकाता नाइटराइडर्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों पहले क्‍वालीफायर में आठ विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। फिर ऑरेंज आर्मी ने दूसरे क्‍वालीफायर में राजस्‍थान रॉयल्‍स को मात देकर फाइनल में जगह पक्‍की की। बहरहाल, आईपीएल 2024 फाइनल से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान पैट कमिंस की एक फोटो वायरल हो रही है।

पैट कमिंस की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो गौतम गंभीर और अन्‍य साथियों के साथ खिताबी जश्‍न मना रहे हैं। दरअसल, कमिंस 2014 में कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्‍सा थे, जिसने गौतम गंभीर के नेतृत्‍व में दूसरी बार आईपीएल खिताब जीता था। इस फोटो में गंभीर और कमिंस के अलावा जैक्‍स कैलिस, रेया टेन डोशचाटे, मानविंदर बिस्‍ला और वसीम अकरम भी नजर आ रहे हैं।

गंभीर ने पलटी केकेआर की किस्‍मत
बता दें कि गौतम गंभीर 2024 में केकेआर के मेंटर के रूप में लौटे और टीम की किस्‍मत पलट दी। गंभीर के आते ही केकेआर ने मौजूदा सीजन में दमदार प्रदर्शन किया और प्‍वाइंट्स टेबल में नंबर-1 पर रहकर प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करके इतिहास रच दिया। कोलकाता नाइटराइडर्स को उम्‍मीद होगी कि वो सनराइजर्स हैदराबाद को मात देकर तीसरी बार आईपीएल खिताब अपने नाम करे।

कमिंस ने बदला एसआरएच का भाग्‍य
वहीं, बात अगर पैट कमिंस की करें तो उन्‍होंने सनराइजर्स हैदराबाद का भाग्‍य बदला है। कमिंस के आते ही सनराइजर्स हैदराबाद ने 8 साल बाद प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई किया। 2016 में आईपीएल खिताब जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद को बस एक खूंटा गाढ़ने की जरुरत है ताकि वो दूसरी बार चैंपियन बन सके।

Check Also

कुलदीप की गुगली का चला जादू तो रोहित शर्मा का दिखा मुंबईया अवतार

क्रिकेट की फील्ड पर रोहित शर्मा अपने मजेदार कमेंट के लिए जाने जाते हैं। टी20 …