Monday , May 27 2024

रुहेलखंड विश्वविद्यालय: एमएससी, बीटेक, बीफार्मा के परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि जारी

रुहेलखंड विश्वविद्यालय की ओर से एमएससी, बीटेक, बीफार्मा सम सेमेस्टर के परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि जारी कर दी गई है। इनके संस्थागत, बैक और छूटी हुई प्रयोगात्मक परीक्षा के आवेदन पत्र मंगलवार से 25 मई तक भरे जाएंगे।

परीक्षा नियंत्रक संजीव कुमार के अनुसार विश्वविद्यालय परिसर में संचालित एमएससी, बीटेक, बीफार्मा, एमटेक के सम सेमेस्टर के संस्थागत, बैक और छूटी हुई प्रयोगात्मक परीक्षा के आवेदन मंगलवार से भरे जा रहे हैं। कॉलेज की ओर से 27 मई को ऑनलाइन सत्यापन किया जाएगा।

इसके अतिरिक्त परिसर में संचालित एमबीए, एमबीए- एग्जीक्यूटिव, पार्ट टाइम और होटल प्रबंधन के सम सेमेस्टर संस्थागत, बैक, छूटी हुई प्रयोगात्मक परीक्षा फॉर्म भरने की तारीख बढ़ा दी गई है। पहले अंतिम तिथि 10 मई निर्धारित की गई थी। छात्रहित में मंगलवार को पोर्टल खोलते हुए 16 मई तक फॉर्म भरे जा सकेंगे।

आज से सेल्फ फाइनेंस कोर्सों में ले सकेंगे प्रवेश
बरेली कॉलेज में स्ववित्त पोषित पाठ्यक्रमों के तहत संचालित कोर्सों में प्रवेश के लिए आवेदन 15 मई से शुरू होंगे। इसमें बीकॉम ऑनर्स की 160 सीट, बीसीए की 160 सीट और बीबीए की 240 सीटों पर आवेदन कर सकते हैं। यूजी डिप्लोमा में प्रवेश के लिए बरेली कॉलेज की वेबसाइट पर 15 मई से 10 जून तक पंजीकरण कर सकते हैं।

Check Also

बिहार: छपरा गोलीकांड के बाद अब एसपी गौरव मंगला का तबादला

छपरा पहले नगर थानेदार को निलंबित किया गया। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के …