Monday , May 20 2024

पूरी होने वाली है ‘केजीएफ 3’ की कहानी

‘सलार 2’ और ‘केजीएफ 3’ का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। एक ताजा बातचीत में उन्होंने इन दोनों ही फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है।

साउथ की जिन दो फिल्मों के अगले भाग का दर्शक सबसे ज्यादा इंतजार कर रहे हैं, उनमें ‘सलार 2’ और ‘केजीएफ 3’ शामिल है। फैंस इन दोनों एक्शन फिल्मों को देखने के लिए उतावले नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि दोनों ही फिल्मों का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने इन दोनों फिल्मों को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है।

पूरी होने वाली है ‘केजीएफ 3’ की कहानी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक ताजा बातचीत में निर्देशक प्रशांत नील ने बताया कि ‘सलार 2’ जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। इसकी शूटिंग मई के अंत तक शुरू हो जाएगी। बता दें कि इस फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन एक्शन करते नजर आएंगे। दोनों के फैंस के लिए यह एक राहत भरी खबर है। इतना ही नहीं, प्रशांत नील ने ‘केजीएफ 3’ पर भी बड़ा अपडेट साझा किया है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी लगभग पूरी होने वाली है। इस खबर से सुपरस्टार यश के फैंस के बीच खुशी का माहौल बनना तय है।

‘सलार 2’ की अधिकतर शूटिंग इसी साल हो जाएगी पूरी
प्रशांत नील के मुताबिक फिलहाल यश अपनी नई फिल्म का काम खत्म करने में जुटे हुए हैं। इसके पूरा होते ही ‘केजीएफ 3’ पर काम शुरू हो जाएगा। आपको बता दें कि कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि ‘सलार 2’ का एक बड़ा हिस्सा इसी साल शूट कर लिया जाएगा और बचे हुए भाग की शूटिंग 2025 की पहली तिमाही में की जाएगी। फिल्म दिसंबर 2025 में रिलीज हो सकती है। मालूम हो कि ‘सलार 2’ और ‘केजीएफ 3’ का निर्माण होम्बले फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। ‘केजीएफ’ का पहला भाग साल 2018 में ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ नाम से रिलीज हुआ था। साल 2022 में इसका सीक्वल आया था, जिसका नाम ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ था। वहीं, ‘सलार’ का पहला भाग पिछले 22 दिसंबर को रिलीज हुआ था।

Check Also

इस शो में पति विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे आएंगी नजर

सलमान खान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और …