Sunday , May 19 2024

एसआईटी ने महिलाओं के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर

कर्नाटक: एसआईटी ने लोगों को प्रज्ज्वल रेवन्ना के यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ वाले वीडियो सोशल मीडिया पर साझा न करने की चेतावनी दी है। उन्होंने बताया कि ऐसे वीडियो साझा करने से पीड़ित महिलाओं की प्रतिष्ठा और सम्मान को नुकसान पहुंचेगा।

कर्नाटक में हासन के जेडीएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले की जांच कर रही विशेष जांच दल (एसआईटी) ने पीड़ित महिलाओं के लिए एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। एसआईटी प्रमुख और अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक बीके सिंह ने एक बयान में बताया कि पीड़ित महिलाएं 6360938947 नंबर पर कॉल कर सकती हैं।

बीके सिंह ने कहा कि पीड़ितों को एसआईटी कार्यालय में आने की जरूरत नहीं है, क्योंकि टीम उन्हें राहत देने के लिए व्यक्तिगत रूप से उनसे संपर्क करेगी। इसी के साथ एसआईटी ने लोगों को प्रज्ज्वल रेवन्ना के यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ वाले वीडियो सोशल मीडिया पर साझा न करने की चेतावनी दी है। उन्होंने बताया कि ऐसे वीडियो साझा करने से पीड़ित महिलाओं की प्रतिष्ठा और सम्मान को नुकसान पहुंचेगा।

बता दें कि प्रज्ज्वल रेवन्ना हासन लोकसभा क्षेत्र से फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। इस क्षेत्र में 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। मतदान के एक दिन बाद ही प्रज्ज्वल रेवन्ना विदेश चले गए। उनके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है।

हासन सांसद के खिलाफ यौन उत्पीड़न और छेड़छाड़ के मामले दर्ज किए गए हैं। प्रज्ज्वल के पिता और विधायक एचडी रेवन्ना को एक महिला का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल वह पुलिस हिरासत में हैं।

Check Also

खत्म हो गया ट्विटर का वजूद, अब डोमेन भी एक्स के नाम से

इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (एक्स) पर बड़ा फेरबदल देखने को मिला है। इस वेबसाइट का …