Monday , May 13 2024

महाराष्ट्र: प्रॉपटी डीलर के हत्या की आरोपी महिला गिरफ्तार

नागपुर से एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि महिला ने एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की थी, महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट पर वार किया था, जिस कारण से उसकी मौत हो गई थी। पुलिस अधिकारियों का आरोप है कि आदमी के प्राइवेट पार्ट पर किसी हथौड़ीनुमा वस्तु से वार किया गया है। वहीं एक अन्य मामले में प्रेमी के मदद से भाई की हत्या करने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया गया।

नागपुर से एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि महिला ने एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की थी, महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट पर वार किया था, जिस कारण से उसकी मौत हो गई थी। वहीं एक अन्य मामले में प्रेमी के मदद से भाई की हत्या करने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया गया।

हुडकेश्वर पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज हुआ जिसमें 55 वर्षीय रविंद्र कुडवे का 19 अप्रैल का शव मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि व्यक्ति की मृत्यु प्राइवेट पार्ट पर वार होने के कारण हुई। पुलिस को जांच में पता चला कि रविंद्र के एक महिला काजल के साथ संबंध थे। लेकिन महिला रविंद्र को छोड़ किसी और के साथ शादी करना चाहती थी। इसी कारण दोनों में विवाद हुआ। क्योंकि कागज रविंद्र से अपनी शादी का खर्चा उठाने का दबाव बना रही थी। 19 अप्रैल को उसने आकाश नगर के एक फ्लैट में रविंद्र को बुलाया, और वहां उसपर वार कर भाग गई। शनिवार को पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया है।

वहीं शराब के कारण एक हिंसा में अपने भाई की हत्या के आरोप में एक महिला, उसकी मां और दो अन्य को गिरफ्तार किया है। आशीर्वाद नगर निवासी रजत उघाड़े की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उसके बाद उसके शव को 16 अप्रैल को खिंडसी झील रामटेक में फेंक दिया। इसके बाद दो महिलाओं ने आकर उसकी गुमशुदा होने की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने छानबीन शुरू की। तब पता चला कि मृतक की बहन आभा तलाकशुदा है। मृतक अपनी मां और बहन के साथ रहता है। मृतक शराब के नशे में आए दिन उनके साथ हिंसक व्यवहार करता है। इससे दोनों मां-बेटी परेशान थी।

इसलिए दोनों ने मिलकर उसे मारने की साजिश रची। आभा ने अपने भाई को मारने के लिए अपने प्रेमी की मदद ली। प्रेमी अतुल ने अपने दोस्त पप्पू के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। दोनों ने मिलकर रजत को शराब पिलाई, उसके बाद उसका गला घोंटकर उसको मार डाला। आभा के कहने पर उन्होंने रजत का शव झील में फेंक दिया। यही नहीं आभा ने रजत को मारने के लिए दस हजार रुपये भी दिए थे। पुलिस ने आभा, उसकी मां, अतुल और उसके दोस्त को गिरफ्ता कर लिया है। चारों से पूछताछ की जा रही है, आभा ने अपनी गुनाह कबूल कर लिया है। बता दें रजत के गुमशुदा की शिकायत लेकर आभा और उसकी मां ही गई थीं।

 

Check Also

नैनीताल: वीकेंड पर सरोवर नगरी में सैलानियों की उमड़ी भीड़, हुआ ट्रैफिक जाम

मैदानी क्षेत्रों में गर्मी बढ़ने के चलते सैलानियों ने नैनीताल की ओर रुख करना शुरू …