Wednesday , May 1 2024

कानपुर: ड्रेस आपूर्ति के नाम पर एक फर्म ने की 38.55 लाख रुपये की धोखाधड़ी

यूपी के कानपुर में स्कूल में ड्रेस आपूर्ति के नाम पर एक फर्म ने 38.55 लाख रुपये ठग लिए। आरोपियों के खिलाफ बादशाहीनाका थाने में धोखाधड़ी, अमानत में खयानत की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई।

स्कूल में ड्रेस आपूर्ति के नाम पर एक फर्म ने 38.55 लाख रुपये की धोखाधड़ी कर ली। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बादशाही नाका थाने में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मॉल रोड निवासी नितिन गुप्ता ने बताया कि वह तिरुपति मोटर्स में मैनेजर है। उनकी फर्म स्कूली ड्रेस बनाने का काम करती है। नितिन ने बताया कि जनरलगंज स्थित ओंकार टेक्सटाइल्स के प्रोपराइटर परमजीत कौर, त्रिलोचन सिंह व पुनीत सचदेवा ने उनकी फर्म से स्कूल ड्रेस सप्लाई के लिए संपर्क किया था।

उन्होंने 10 दिसंबर 2020 से दिसंबर 2023 तक स्कूली ड्रेस सप्लाई की। इसका भुगतान 1.78 करोड़ 55 हजार रुपये हुआ था। उन्होंने बताया कि ओंकार टेक्सटाइल्स ने 1.40 करोड़ का भुगतान कर 38.55 लाख रुपया बकाया कर दिया। पैसे लौटाने पर टाल मटोल करने पर नोटिस दिया लेकिन फर्म ने गाली-गलौज की। नितिन ने डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह से मामले की शिकायत की। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ बादशाहीनाका थाने में धोखाधड़ी, अमानत में खयानत की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई।

Check Also

यूपी: दिल्ली के बाद लखनऊ के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

राजधानी लखनऊ के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर हड़कंप मच गया। स्कूलों …