Saturday , May 4 2024

अमेरिकी सांसद बर्नी सैंडर्स के कार्यालय के दरवाजे में लगाई गई आग

सीसीटीवी कैमरा में कार्यालय के दरवाजे के पास आरोपी को कुछ तत्व छिड़कते हुए और आग लगाते हुए देखा गया। इस दौरान कार्यालय में कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं दी गई है।

अमेरिका में वरमाउंट के बर्लिंगटन में सांसद बर्नी सैंडर्स के कार्यालय के बाहर आग लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार को 35 वर्षीय शैंट सोघोमोनियन बर्लिंगटन शहर की इमारत में दाखिल हुए और तीसरे मंजिल पर सैंडर्स के कार्यालय की तरफ चले गए। सीसीटीवी कैमरा में उसे दरवाजे के पास उसे कुछ तत्व छिड़कते हुए और आग लगाते हुए देखा गया।

सोघोमोनियम ने कई मंजिलों पर तत्व का छिड़काव करते हुए सीढ़ियों के माध्यम से बाहर चले गए। इस दौरान कार्यालय में कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, आग के कारण कार्यालय के दरवाजे क्षतिग्रस्त हो गए। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं किया जा रहा है कि सोघोमोनियन के पास कोई वकील था या नहीं।

बर्नी सैंडर्स लंबे समय से अमेरिकी संसद में पूर्वोत्तर राज्य वर्मोंट का प्रतिनिधित्व करने वाले निर्दलीय सदस्य हैं। उन्होंने 2016 और 2020 में डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनने की बहुत कोशिश की थी।

Check Also

अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में पांच कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फर्जी वीडियो मामले में तेलंगाना पुलिस ने पांच कांग्रेस …