Saturday , May 18 2024

मोहम्मद शमी ने सर्जरी के बाद बैसाखी पकड़े हुए अपनी फोटो की शेयर

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इंजरी पर अपेडट दिया है। शमी ने एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह बैसाखी के सहारे खड़े हुए नजर आ रहे हैं। स्पीडमास्टर शमी पिछले साल वनडे विश्व कप फाइनल 2023 में क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नजर आए थे जो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया था।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इंजरी पर अपेडट दिया है। शमी ने एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह बैसाखी के सहारे खड़े हुए नजर आ रहे हैं। स्पीडमास्टर शमी पिछले साल वनडे विश्व कप फाइनल 2023 में क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नजर आए थे, जो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया था।

इस मैच में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा था और तब से ही शमी क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं। आईपीएल 2024 में भी वह अपनी इंजरी की वजह से नहीं खेल रहे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने जल्दी रिकवर होने की कोई उम्मीद नहीं छोड़ी हैं।

Mohammed Shami ने अपनी रिकवरी पर दिया बड़ा अपडेट
दरअसल, भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इंजरी के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20I सीरीज में मोहम्मद शमी नहीं खेल पाए थे। इसके बाद साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी उन्होंने मिस की। शमी पिछले टी20 टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज रहे थे। फिलहाल उन्होंने अपनी रिकवरी पर एक अपडेट दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि ट्रैक पर वापसी करते हुए और सफलता की भूख आंखों में लिए। रास्ते मुश्किल हो सकते हैं, लेकिन मंजिल नहीं।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट की वजह से वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही मैदान से दूर चल रहे हैं। वर्ल्ड कप के दौरान भी उन्हें अकिलिस टेंडन की समस्या हुई थी। इसके बाद फिर भी उन्होंने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 7 विकेट चटकाए थे।विश्व कप 2023 के बाद उनकी सर्जरी सफल हुई। अब शमी जल्द वापसी करने की उम्मीद कर रहे हैं।

Check Also

1 जुलाई को भारतीय टीम को मिल जाएगा नया कोच

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल अगले महीने अमेरिका में …