Saturday , May 4 2024

इस दिन धमाल मचाएगा ‘श्रीकांत’ का ट्रेलर

राजकुमार राव की आगामी फिल्म ‘श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ की पहली झलक हाल ही में जारी की गई थी। वहीं, अब निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की योजना बनाई है।

राजकुमार राव की आगामी फिल्म ‘श्रीकांत’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। अभिनेत्री की फिल्म ‘श्री’ का नाम बदलकर ‘श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ कर दिया गया है। पहले फिल्म के रिलीज की तारीख की घोषणा की गई थी। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म से राजकुमार राव का पहला लुक जारी किया था। वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी बड़ी जानकारी सामने आई है।

इस दिन जारी होगा ट्रेलर
फिल्म से राजकुमार राव की पहली झलक जारी करने के बाद अब निर्माता इसके ट्रेलर रिलीज की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘श्रीकांत’ का ट्रेलर नौ अप्रैल को रिलीज होगा। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी फिल्म के निर्माताओं की ओर से जारी नहीं की गई है। हालांकि, अब दर्शकों को नौ अप्रैल का इंतजार है, जब उन्हें ट्रेलर में दृष्टिहीन उद्योगपति का किरदार निभा रहे राजकुमार राव की झलक देखने को मिलेगी।

फिल्म के कलाकार
निर्माताओं द्वारा जारी वीडियो में श्रीकांत के रूप में राजकुमार राव की झलक फैंस को खूब पसंद आ रही है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज प्रस्तुत टी-सीरीज फिल्म्स और चॉक एन चीज फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, ‘श्रीकांत- आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने किया है। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर अहम किरदार में नजर आएंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म दृष्टिहीन उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की जीवनी पर आधारित है। उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला कई लोगों के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं। इस फिल्म के जरिए उनकी जिंदगी के संघर्ष को दिखाया जाएगा। श्रीकांत बोल्ला एक भारतीय उद्योगपति और बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक हैं। श्रीकांत बोल्ला ने बोलैंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक के रूप में प्रसिद्धि प्राप्त की, जो एक अभूतपूर्व उद्यम है, जो अकुशल और अलग-अलग विकलांग व्यक्तियों को पर्यावरण-अनुकूल उत्पाद बनाने के अवसर प्रदान करता है। 1992 में भारत के हैदराबाद के पास एक छोटे से गांव में दृष्टिबाधित जन्मे श्रीकांत दृढ़ता और उपलब्धि की एक असाधारण कहानी का उदाहरण पेश करते हैं।

Check Also

‘एरिक’ का जबर्दस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

नेटफ्लिक्स पर ‘एरिक’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। नेटफ्लिक्स की नई क्राइम थ्रिलर सीरीज …