Friday , April 19 2024

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का मुरादाबाद दौरा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मुरादाबाद में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें जीत का मंत्र देंगे। इसके लिए मुरादाबाद मंडल के 13 जिलों के पदाधिकारियों को बुलाया गया है। यह बैठक दोपहर बाद शुरू होगी।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह तीन अप्रैल को पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर समीक्षा करेंगे। वे संगठन के पदाधिकारियों को जीत का मंत्र सिखाएंगे। प्रत्याशियों और पदाधिकारियों के बीच समन्वय स्थापित करेंगे।

भाजपा के जिलाध्यक्ष आकाश पाल ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रामपुर रोड स्थित क्लार्क इन में बुधवार की दोपहर ढाई बजे बैठक शुरू करेंगे। इसमें पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 13 जिलों के लोकसभा कोर कमेटी के सदस्य शामिल होंगे।

होटल में 250 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। कोर कमेटी में पूर्व सांसद, विधायक, एमएलसी, मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष सहित अन्य वरिष्ठ लोग बुलाए गए हैं। भाजपा पश्चिम यूपी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने बैठक की तैयारी पूरी कर ली है।

बैठक को लेकर पार्टी कोर कमेटी के सदस्यों ने काफी तैयारियां की हैं। पहला सवाल यह रहेगा कि अभी तक पार्टी के पदाधिकारियों ने कितनी तैयारियां की है, कितनी बाकी है। समीक्षा के बाद अमित शाह पार्टी पदाधिकारियों को जीत का मंत्र देंगे।

पार्टी के पदाधिकारी केंद्रीय गृह मंत्री से सवाल पूछने के साथ अपनी राय भी देंगे। 2019 के चुनाव में भाजपा मुरादाबाद मंडल की सभी छह सीटें हार गई थी। सहारनपुर मंडल में भी अपेक्षित सफलता नहीं मिली थी। ऐसे में केंद्रीय मंत्री की यह बैठक अहम मानी जा रही है।

Check Also

बिहार: तिलक समारोह से लौट रहे लोगों से भरा ट्रैक्टर नहर में पलटा

बिहार: तिलक समारोह से लौट रहा ट्रेक्टर पलट गया, जिसमें तीन लोगों की मौके पर …