Saturday , April 27 2024

दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में युवक की गोली मारकर की हत्या

उत्तर पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक विवाद के चलते 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि चांदनी चौक में कपड़े की एक दुकान पर काम करने वाले मुस्तकीम के सीने में गोली मार दी गई। पुलिस के मुताबिक, आरोपी यासीन (24) ने कम से कम तीन गोलियां चलाईं।

पुलिस ने बताया कि सोमवार की रात मुस्तकीम और उसका दोस्त सोहेल इशरत नामक महिला के घर गए, जो सोहेल पूर्व पत्नी है और एक बार में काम करती है। वहां उनकी मुलाकात यासीन से हुई, जिससे इशरत शादी करना चाहती थी। इशरत के घर पर मुस्तकीम और सोहेल का यासीन से विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि बहस के दौरान यासीन ने मुस्तकीम को गोली मार दी। उत्तर पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जॉय टिर्की ने बताया, “ मुस्तकीम के सीने में गोली लगी।

उसे जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेजा गया है।” घटनास्थल से दो खोखे और 7.65 एमएम का एक कारतूस मिला है। डीसीपी ने कहा कि यासीन फरार है और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, सोहेल और इशरत का पिछले साल नवंबर में तलाक हो गया था।

Check Also

यूपी: ध्रुवीकरण और जाति का जोर, दूसरे चरण में इन दो सीटों पर कम मतदान ने बढ़ाई टेंशन

लोकसभा चुनाव का दूसरा फेरा भी पूरा हुआ। उम्मीद के मुताबिक गाजियाबाद और मथुरा में …