Sunday , May 5 2024

बिहार: सचिवालय थाने के पीछे एमएलसी आवास में मर्डर

राजधानी पटना में सचिवालय थाने के पीछे और राजनीतिक दिग्गजों के सरकारी आवास के पास बन रहे एक एमएलसी क्वार्टर में युवक की हाथ-पैर बंधी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस पहुंच गई है और युवक की पहचान के साथ हत्या का अनुसंधान कर रही है।

पटना में अटल पथ से सटे आर. ब्लॉक क्षेत्र में राजनीतिक दलों से जुड़े जनप्रतिनिधियों के बने सरकारी आवास से सटे कई क्वार्टर का निर्माण चल रहा है। ऐसे ही एक सरकारी क्वार्टर में एक युवक की हाथ-पैर बंधी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जिस क्वार्टर में हत्या हुई है, वह सचिवालय थाने के पीछे की तरफ है और राजनीतिक दलों के लोगों का आना-जाना इस तरह हमेशा बना रहता है।

जांच के लिए FSL की टीम को भी बुलाया गया
आर ब्लॉक पर निर्माणधीन एमएलसी फ्लैट के 20 नंबर क्वाटर में शुक्रवार सुबह लाश मिलने की सूचना मिलते सचिवालय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है। सचिवालय डीएसपी ने जांच के लिए FSL की टीम को भी बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि युवक को हाथ-पैर बांधकर पहले बेरहमी से पीटा गया और फिर हत्या कर लाश को लटका दिया है। हाईप्रोफाइल सिक्योरिटी जोन में निर्मम हत्या के बाद सियासी महकमे में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस निर्माणाधीन एमएलसी फ्लैट के ठेकेदार की तलाश कर रही है।

Check Also

उत्तराखंड: जंगलों में भड़कती आग की घटनाओं के बीच सीएम धामी ने की अहम बैठक

उत्तराखंड में 24 घंटे में 64 जगह जंगलों में आग भड़की। इस दौरान दो लोगों …