Tuesday , May 14 2024

मर्दों की पॉलिथीन बैग से तुलना करने पर ट्विंकल पर बरसीं कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बेबाकी से दिए गए बयानों को लेकर भी जानी जाती हैं। कंगना अधिकतर नेपोटिज्म को लेकर सितारों पर निशाना साधती हुई नजर आती हैं। इस बार कंगना रणौत ने अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को आड़े हाथ लिया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ट्विंकल का एक वीडियो साझा कर उनपर निशाना साधा है। वीडियो में अभिनेत्री पुरुषों की तुलना पॉलीथीन बैग से करती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसे लेकर कंगना ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

कंगना रणौत ने ट्विंकल खन्ना को नेपो किड बताते हुए उनपर निसाना साधा है। अभिनेत्री ने लिखा, ‘ये विशेषाधिकार वाले लोग क्या हैं जो अपने मर्दों को पॉलिथीन बैग कहते हैं, क्या वे कूल बनने की कोशिश कर रहे हैं? चांदी के चम्मच के साथ पैदा हुए नेपो किड्स को सोने की थाली में फिल्मी करियर मिला, लेकिन निश्चित रूप से वे इसके साथ बिलकुल न्याय नहीं कर सके।’

अभिनेत्री ने आगे लिखा, ‘कम से कम वे मातृत्व की निस्वार्थता में कुछ खुशी और पूर्णता पा सकते। वाकई में वे क्या करते हैं बनना चाहतें हैं? सब्जियां? क्या ये फेमिनिज्म है?’ कंगना रणौत का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में फिलहाल ट्विंकल की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। ट्विंकल खन्ना का ये वीडियो एक पुराने इंटरव्यू का बताया जा रहा है।

अक्षय कुमार की पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अब फिल्मों की दुनिया में सक्रिय नहीं हैं। वे बतौर लेखक खुद को स्थापित कर चुकी हैं। वह कई किताबे भी लिख चुकी हैं। पिछले साल नवंबर में ट्विंकल ने अपनी नई किताब वेलकम टू पैराडाइज लॉन्च की थी। इसके अलावा ट्विंकल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

वहीं कंगना रणौत के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार ‘चंद्रमुखी 2’ और ‘तेजस’ में देखा गया था। कंगना की आगामी फिल्म की बात करें, तो वे जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी, जो एक पॉलिटिकल ड्रामा है। अभिनेत्री इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी।

 

Check Also

राजकुमार हिरानी ने बताया- उनकी लाइफ से इंस्पायर्ड है फिल्म 3 इडियट्स का ये सीन

साल 2009 में रिलीज हुई आमिर खान, आर माधवन, करीना कपूर और शर्मन जोशी स्टारर …