Wednesday , May 1 2024

बिहार: लालू के ऑफर पर सीएम नीतीश कुमार ने कह दी यह बात

लालू से मुलाकात पर स्पष्ट कहा कि हम पक्ष और विपक्ष में रहते हुए एक दूसरे का सम्मान करते रहते हैं। विधानसभा मे मुलाकात होने के दौरान भी हमने उनका अभिवादन किया। इसका मतलब यह नहीं है कि हम उनके साथ आ रहे हैं।

जब से राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन का दरवाजा खुला रहने की बात कही है, तब से बिहार की सियासत गरमा गई है। अब सीएम नीतीश कुमार ने इस स्पष्ट बयान दे दिया है। भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर की पुण्य तिथि पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के ऑफर पर नीतीश कुमार ने कहा कि कौन क्या ऑफर दे रहा है? इन सब पार ध्यान मत दीजिए।

कुछ गड़बड़ी होगी तो उसकी जांच जरूरी है
वहीं विधानसभा में लालू प्रसाद से मुलाकात पर नीतीश कुमार स्पष्ट कहा कि हम पक्ष और विपक्ष में रहते हुए एक दूसरे का सम्मान करते रहते हैं। विधानसभा मे मुलाकात होने के दौरान भी हमने उनका अभिवादन किया। इसका मतलब यह नहीं है कि हम उनके साथ आ रहे हैं। यहां एनडीए में वापस आ गए हैं। अब हम कहीं जाने वाले नहीं हैं। वहीं राजद कोटे से बिहार सरकार के मंत्री बनने वालों के विभाग की जांच कराए जाने पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अगर कहीं कुछ गड़बड़ी होगी तो उसकी जांच जरूरी है।

लालू ने कहा था- दरवाजा तो खुला ही रहता है हमेशा
नीतीश कुमार को फिर मौका देने के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि आयेंगे तो देखेंगे। वहीं दरवाजा खुला रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि दरवाजा तो खुला ही रहता है हमेशा। राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में कोई कमी नहीं है। वह प्रधानमंत्री बनेंगे।

Check Also

महाराष्ट्र: नासिक में ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में बस चालक ने वाहन से खो दिया नियंत्रण

ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में बस चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया …