Saturday , May 18 2024

कल परिवार संग रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे केजरीवाल…सीएम मान भी होंगे साथ

अरविंद केजरीवाल अपने परिवार के सदस्यों और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कल रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने परिवार के सदस्यों और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कल 12 फरवरी को रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे। केजरीवाल ने पहले ही कहा था कि मैं अपने परिवार के साथ अयोध्या भगवान राम के दर्शन करने जाऊंगा।

22 जनवरी को आयोजित हुए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले केजरीवाल ने को कहा था कि वह अयोध्या जाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के आयोजकों ने वादे के बावजूद व्यक्तिगत तौर पर निमंत्रण नहीं दिया है और पत्र में लिखा कि अयोध्या में बहुत ज्यादा वीआईपी और वीवीआईपी आएंगे। इसलिए सुरक्षा को मद्देनजर इस समय एक ही व्यक्ति के आने की अनुमति है। मुख्यमंत्री ने कहा कि था उनके माता-पिता की रामलला के दर्शन करने की बहुत इच्छा है। लिहाजा वह अयोध्या सपरिवार जाना चाहते है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में 22 जनवरी को अयोध्या के भव्य राम मंदिर में रामलला की नई मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी। प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा का बनने के लिए देश के कोने-कोने से साधू-संत पहुंचे थे। समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर खेल और राजनीति से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां पहुंची थीं।

Check Also

लाल किला के संग्रहालय सुना रहे 1857 की क्रांति से लेकर जलियांवाला बाग की दास्तां

राजधानी में संग्रहालय इतिहास से रूबरू करा रहे हैं। यहां बनती-बिगड़ती दिल्ली की दास्तां का …