Thursday , May 2 2024

मध्य प्रदेश: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतार दिया मौत के घाट

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में सनसनीखेज घटना सामने आई है। पत्नी ने अपने पति की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी और हत्या को एक्सीडेंट दिखाने के लिए शव को ट्रक से कुचलवा दिया। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही थी। पुलिस ने इस मामले में पत्नी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक के भाई के बयान के बाद पुलिस मामले की तह तक पहुंची और जब पत्नी से पूछताछ की तो उसने पुलिस के आगे सच उगल दिया।

बिरलाग्राम थाना पुलिस को 2 फरवरी की रात को नागदा जावरा हाईवे पर शव मिला था। पुलिस को मृतक के पास एक मोबाइल मिला था। जिसके बाद उसकी पहचान हो सकी थी मृतक की पहचान अकबर मंसूरी ग्राम बछोड़ा के रूप में हुई थी। पुलिस ने जब मृतक का पोस्टमार्टम कराया तो मौत का कारण हथियार से पेट और सीने के नीचे चोट आना और वाहन के द्वारा भी कुचला जाना बताया गया।

पुलिस ने मृतक के भाई अजीज के बयान लिए थे। मृतक के भाई ने पुलिस को बताया था कि उसका भाई और भाभी में अक्सर विवाद होता था मृतक के भाई का कहना था कि पास ही में रहने वाले एक व्यक्ति का घर पर आना-जाना था । इस व्यक्ति का मेरे भाई की हत्या में हाथ है। मेरी भाभी के साथ मिलकर उस व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की और सारा सच सामने आ गया अजीज ने जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया था पुलिस ने उसे पकड़ा तो आरोपी मुस्ताक ने पुलिस के आगे सारा सच बोल दिया। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

लखनऊ: गृह मंत्री अमित शाह आज लेंगे संगठन की तैयारियों की थाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बरेली, बदायूं और सीतापुर में जनसभा करेंगे और लखनऊ में …