Sunday , May 12 2024

विश्व कैंसर दिवस पर आयुष्मान ने साझा की पत्नी की तस्वीर…

अभिनेता ने आज विश्व कैंसर दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है। अभिनेता ने इस पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी और फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप की सराहना की।

अभिनेता आयुष्मान खुराना अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। अभिनेता आखिरी बार फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आए। आयुष्मान फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अभिनेता ने आज विश्व कैंसर दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है। अभिनेता ने इस पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी और फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप की सराहना की। वर्ष 2019 में ताहिरा कश्यप कैंसर बीमारी से पीड़ित थीं, जिसे मात देकर आज वे खुशहाल जिंदगी गुजार रही हैं। .

कैप्शन में आयुष्मान ने लिखी यह बात
आयुष्मान ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी पत्नी ताहिरा की एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने पत्नी ताहिरा की कैंसर को हराने में उनकी बहादुरी के लिए सराहना की। अभिनेता ने उनकी सर्जरी के बाद की तस्वीर और दोनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की। अभिनेता ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वह लड़की जिसे मैंने पंजाब यूनिवर्सिटी में झोपड़ी नंबर 14 में समोसा और चाय पिलाकर अपना हमसफर बनाया था। आपको दिल से प्यार।’

दोहरी जिंदगी जी रही थीं ताहिरा
अभिनेता ने फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप से वर्ष 2008 में शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा विराजवीर और एक बेटी वरुष्का हैं। फिल्म निर्माता-लेखिका ताहिरा को 2019 में स्तन कैंसर का पता चला था। उनकी मास्टेक्टॉमी प्रक्रिया हुई और अब वे ठीक हैं। ताहिरा कश्यप ने एक बातचीत के दौरान अपनी कैंसर यात्रा के बारे करते हुए कहा था, ‘मैंने उस समय हार नहीं मानी और खूब व्यायाम किया। मैं उस समय दोहरी जिंदगी जी रहा थी, क्योंकि मेरे पति शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान मैं रात में घंटों रोते हुए बिताती थी और सुबह एक खुश व्यक्ति की भूमिका निभाती थी, ताकि मैं अपने बच्चों के सामने हारी हुई नहीं दिखूं, जो उस समय दो और चार साल के थे।’

आयुष्मान खुराना का वर्कफ्रंट
आयुष्मान खुराना को आखिरी बार साल 2023 की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में देखा गया था। यह फिल्म वर्ष 2023 की हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार है। आयुष्मान की आगामी फिल्मों की बात करें, तो वे फिल्म ‘बधाई हो 2’ में नजर आएंगे। अभिनेता की पाइपलाइन में कई और बेहतरीन प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। वहीं, ताहिरा की बात करें, तो वे फिल्म निर्माता के साथ लेखक भी हैं।

Check Also

एकता कपूर को भा गई इम्तियाज अली की ‘चमकीला’

इम्तियाज अली की हालिया रिलीज फिल्म ‘चमकीला’ लगातार चर्चा में हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ …