Thursday , September 19 2024

दिल्ली से हुआ था चार लोगों का अपहरण, कासगंज में पेट्रोल पंप पर ऐसे हुए मुक्त

अपहर्ता कासगंज में पेट्रोल पंप पर रुके थे। इस दौरान एक युवक कार से भाग निकला और शोर मचा दिया, जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। खुद को घिरते देख अपहर्ता मौके से भाग निकले।
कासगंज के पटियाली गंजडुंडवारा रोड पर कार में अपहरण कर लाए चार लोग अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त हो गए। कार सवार अपहर्ता भाग जाने में सफल रहे। पुलिस ने मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी है।
पेट्रोल पंप पर गाड़ी रुकते ही कुलदीप निवासी कुरुक्षेत्र हरियाणा अलीपुर दिल्ली में मशरूम की फैक्टरी में मैनेजर के पद पर कार्य करता है। उसके साथ में ही माखन निवासी बदायूं, धनपाल निवासी बरेली एवं पप्पू निवासी अलीपुर दिल्ली भी काम करते हैं। कार सवार बदमाशों ने इनका अपहरण कर लिया। कुलदीप ने अपने मालिक को फोन करके बताया कि उनका अपहरण कर लिया गया है। 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही है। इस सूचना पर मालिक ने दिल्ली पुलिस को सूचना दे दी। कार के पटियाली में एक पेट्रोल पंप पर रुकते ही एक अपह़त छुटकर भागा और उसने शोर मचा दिया।
इसके बाद काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। जिससे तीनों अन्य लोग भी मौका पाकर गाडी से नीचे आ गए। ईको कार सवार भाग जाने में सफल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस चारों को थाने ले आई। सीओ डीके पंत ने बताया कि दिल्ली पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है। दिल्ली पुलिस के आने पर ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

Check Also

अयोध्या में 7 साल बाद लैंड सर्किल रेट बढ़ने वाला है, 50 से 200% तक बढ़ सकते हैं दाम

अयोध्या में जमीन के सर्किल रेट में 50 से 200 प्रतिशत बढ़ोतरी की जा सकती …