Saturday , May 18 2024

एंटरटेनमेंट: अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी खबरों के बीच अचानक मुंबई लौटे विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल जल्द ही ही अपने सेकंड बेबी का स्वागत कर सकता है। अब हाल ही में क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 के लिए गुवाहाटी गए विराट कोहली को इमरजेंसी के कारण अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए मुंबई लौटना पड़ा है।        

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। पिछले काफी समय से ये खबर आ रही है कि ये कपल जल्द ही बेटी ‘वामिका’ के बाद अपनी दूसरी संतान का स्वागत कर सकता है।         

मीडिया में ऐसा दावा भी किया जा रहा है कि खुद अनुष्का अपने सेकंड बेबी के आने की जल्द ही घोषणा कर सकती हैं। अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच रिपोर्ट्स की मानें तो, क्रिकेट वर्ल्डकप 2023 के मुकाबले के लिए गुवाहटी पहुंचे विराट कोहली को इमरजेंसी के कारण अचानक मुंबई लौटना पड़ा है।     

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा दावा किया जा रहा है कि विराट कोहली को इमरजेंसी में अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए गुवाहटी से मुंबई लौटना पड़ा है। इन खबरों ने अनुष्का शर्मा की सेकंड प्रेग्नेंसी की खबर हवा दी है। हालांकि, विराट के अचानक लौटने की इमरजेंसी क्या थी, इसका खुलासा नहीं किया गया है।         

अनुष्का और विराट को मुंबई के एक हॉस्पिटल के बाहर देखा गया

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बीते दिनों मुंबई के एक हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था, जहां दोनों ने पैपराजी कैमरामैन से उनकी फोटो शेयर न करने का निवेदन किया था। साथ ही वादा भी किया था कि दोनों जल्द ही खुद आधिकारिक रूप से इसका ऐलान कर देंगे। अनुष्का शर्मा ने कुछ समय पहले ही अपनी अगली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी कर ली है।  फिल्म में वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं।

Check Also

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट फिर खिसकी आगे

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ एक बार फिर आगे खिसक गई है। फिल्म कुछ …