Friday , May 3 2024

पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म मैं अटल हूं की शूटिंग पूरी हुई

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक, पंकज त्रिपाठी ने अपने बेहतरीन अभिनय से हर किसी को हैरान किया है। अपने दो दशक के करियर में पंकज त्रिपाठी ने कई तरह के किरदार निभाये हैं। अब वह जल्द ही अटल बिहारी वाजपेयी के अवतार में दिखाई देंगे। मच अवेटेड फिल्म ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) से पंकज त्रिपाठी का फर्स्ट लुक जब से आउट हुआ है, मूवी को लेकर दर्शकों की बेताबी बढ़ गई है। अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जो दर्शकों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

पूरी हुई ‘मैं अटल हूं’ की शूटिंग

पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं‘ की शूटिंग आखिरकार पूरी हो गई है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर रैप-अप का एलान करते हुए एक BTS वीडियो शेयर किया है। क्लिप में अटल वाजपेयी के अवतार में पंकज त्रिपाठी को स्पीच देते हुए देखा जा सकता है। आखिर में रैप-अप डे के मौके पर मनोज सभी को शुभकामनाएं देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मनोज ने कैप्शन में लिखा, “यह ‘अटल’ सफर हमेशा के लिए यादगार रहेगा। ‘श्री अटल बिहारी वाजपेयी’ जी जैसे महानुभाव व्यक्तित्व के पहलू को बड़े पर्दे पर साकार करने के लिए खुद को भाग्यशाली समझता हूं।”

कितने दिन में पूरी हुई शूटिंग?

रवि जाधव निर्देशित फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, कानपुर और लखनऊ जैसे शहरों में की गई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म को महज 45 दिन में ही शूट कर लिया गया है। फिल्म का आखिरी शेड्यूल मुंबई में शूट किया गया था।

क्या है ‘मैं अटल हूं’ की कहानी?

मैं अटल हूं‘ की कहानी भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में अटल बिहारी के बचपन से लेकर तीन बार प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा। इस फिल्म का निर्माण विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली कर रहे हैं। मूवी जल्द ही थिएटर्स में रिलीज होगी। अभी तक डेट सामने नहीं आई है।

Check Also

‘सलार पार्ट 2 शौर्यांग पर्वम’ की रिलीज से पहले जापान में दिखेगा पार्ट 1 का जलवा

‘सलार’ के दूसरे भाग का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। जल्द ही इसकी शूटिंग …