Friday , March 29 2024

एपल की अपकमिंग iPhone 15 सीरीज के डिवाइस को लेकर एक बार फिर एक नया अपडेट आया सामने  

आईफोन मेकर कंपनी एपल के वर्ल्ड वाइड डेवलपर्स कॉन्फ्ररेंस 2023 की तारीख काफी नजदीक आ चुकी है। कंपनी का एनुअल इवेंट 5-9 जून को होने जा रहा है। यूजर्स की बेसब्री भी इवेंट की डेट नजदीक आने के साथ बढ़ती ही जा रही है। यूजर्स को एपल के नए प्रोडक्ट्स का इंतजार है। मार्केट में एपल की अपकमिंग सीरीज iPhone 15 को लेकर कई रिपोर्ट्स आ चुकी हैं। इस सीरीज में लाए जाने वाले डिवाइस को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस कड़ी में एक बार फिर iPhone 15 Pro Max के कैमरे को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है।

iPhone 15 Pro Max का कैमरा कैसा होगा?

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि एपल की अपकमिंग सीरीज में लाए जाने वाले iPhone 15 Pro Max में iPhone 14 Pro जैसा कैमरा देखने को मिल सकता है। iPhone 15 Pro Max में कुछ नए कैमरा सुधार किए जा सकते हैं। नए आईफोन में सॉनी के टॉप-ऑफ-द लाइन IMX903 को 1 इंच के सेंसर के साथ देखा जा सकता है। वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि iPhone 15 Pro Max को IMX803 के साथ 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लाया जा सकता है।

iPhone 14 Pro का मिलेगा ये फीचर?

रिपोर्ट्स की मानें तो एपल के iPhone 15 Pro Max में iPhone 14 Pro की तरह ही डिवाइस के पैनल में सैमसंग M12 Set Material देखा जा सकेगा। पुरानी रिपोर्ट्स में iPhone 15 Pro Max के लिए पेरिस्कोप कैमरा की बात भी की गई थी। हालांकि, नई रिपोर्ट्स में iPhone 15 Pro Max के लिए पेरिस्कोप कैमरा जैसी कोई जानकारी नहीं मिली है। एपल की अपकमिंग सीरीज को लेकर दावा है कि कंपनी इस बार नई सीरीज को यूएसबी सी चार्जिंग पोर्ट के साथ ला सकती है। बता दें, एपल की ओर से आईफोन 15 सीरीज के लिए अभी किसी तरह का कोई एलान नहीं किया गया है।

Check Also

अरुणाचल प्रदेश: कांग्रेस ने पॉलिन निर्वाचन क्षेत्र से बदला उम्मीदवार

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की छठी लिस्ट सोमवार को जारी कर …