Tuesday , April 23 2024

IPL 2023 LSG vs MI: Akash Madhwal की गेंदबाजी देख इरफान पठान हुए इंप्रेस..

मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायटंस को एलिमिनेटर मैच में 81 रन से पटखनी देते हुए क्वालीफायर 2 में जगह बना ली है। 24 मई को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस का हर डिमार्टमेंट शानदार रहा। मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायटंस को एलिमिनेटर मैच में 81 रन से पटखनी देते हुए क्वालीफायर 2 में जगह बना ली है। 24 मई को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस का हर डिमार्टमेंट शानदार रहा। मुंबई टीम की तरफ से रियल हीरो बनकर उभरे आकाश मधवाल , जिन्होंने अपने 3.3 ओवर के स्पैल में महज 5 रन खर्च करते हुए 5 विकेट चटकाए। आकाश मधवाल के इस शानदार परफॉर्मेंस के बाद हर कोई उनका मुरीद हो गया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर इरफान पठान भी आकाश मधवाल के प्रदर्शन से काफी इंप्रेस हुए है।

इरफान पठान हुए इंप्रेस

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स से खास बातचीत करते हुए इरफान पठान ने आकाश मधवाल को मुंबई इंडियंस के एलिमिनेटर मैच में शानदार प्रदर्शन की जमकर प्रशंसा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के क्वालीफायर 2 में पहुंचने में सारा क्रेडिट आकाश को जाता है। उनके अलावा मोहम्मद कैफ ने कहा कि आकाश मधवाल ने काई खतरनाक लेंथ गेंद डाली थी। उनका बॉलिंग स्टाइल मोहम्मद शमी से लगभग मिलता झुलता है। ये क्या खिलाड़ी है मुंबई के लिए, जो भले ही देर से आए लेकिन आए तो बस छा ही गए। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वह काफी अनुभवी गेंदबाज है।

Akash Madhwal ने ये बड़े रिकॉर्ड्स किए अपने नाम

बता दें आकाश णधवाल ने आईपीएल के कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए। वो आईपीएल में बेस्ट इकोनॉमी रेट से 5 विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बने। इसके साथ ही आकाश प्लेऑफ में 5 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने बतौर अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर आईपीएल में सबसे अच्छी गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया।

Check Also

SRH ने टी20 क्रिकेट में रचा नया इतिहास, तोड़ा 7 साल पुराना वर्ल्ड रिकॉर्ड

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 में रिकॉर्ड बुक को पूरी तरह से बदल कर रख …