Friday , April 19 2024

कर्नाटक में भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर किया कटाक्ष

कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने अभी से कमर कस रखी है। भाजपा के कई वरिष्ठ नेता रैलियों और जनसभाओं से लोगों को अपने विकास कार्यों के बारे में बताने का काम कर रहे हैं। इस बीच कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए असम के सीएम और भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल विदेशों में जाकर भारत का नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे जनता माफ नहीं करेगी।

बाबरी मस्जिद नहीं, जन्मभूमि चाहिए

कर्नाटक के कनकगिरी में ‘विजय संकल्प’ रैली को संबोधित करते हुए सरमा ने कांग्रेस पर कई वार भी किए। उन्होंने कहा कि हमें भाजपा को हर हाल में जिताना ही होगा, क्योंकि हमें अब बाबरी मस्जिद नहीं, जन्मभूमि चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के रहते ही देश का तेजी से विकास हुआ है।

मोदी के रहते राहुल नहीं बनेंगे पीएम

सरमा ने भाषण के दौरान कहा कि राहुल ने देश को बदनाम करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि राहुल का लंदन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी (Rahul Gandhi London Speech) में ये कहना कि लोकतंत्र, न्यायालय और संसद खतरे में है, ये दिखाता है कि वो देश को बदनाम करना चाहते थे। भाजपा नेता ने कहा कि मोदी जब भी विदेशों में गए उन्होंने देश का नाम रोशन करने का काम किया, लेकिन राहुल ने देश का अपमान किया है। राहुल को ये जानना होगा कि मोदी के रहते वे कभी पीएम नहीं बन सकते।

राहुल भारत जोड़ो नहीं, तोड़ो की बात करते

असम के सीएम सरमा ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने देश में तो भारत जोड़ो की पदयात्रा निकाली थी, लेकिन वो विदेशों में भारत तोड़ो की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि जब राहुल कर्नाटक आए थे तो मैंने उनसे पूछा था कि साल 2047 में भारत किसने तोड़ा था और बताया था कि आपके नाना ने ये किया था।

Check Also

केरल के अलाप्पुझा में बर्ड फ्लू फैलने से मचा हडकंप

अलाप्पुझा जिले में दो स्थानों पर बर्ड फ्लू फैलने का मामला सामने आया है। इस …