Friday , May 3 2024

रैपर एमसी स्टैन रियलिटी शो बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कहीं ये बात..

बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन खबरों में छाए हुए हैं। शो के दौरान उनका बिंदास अंदाज फैंस को खूब पसंद आता था। बिग बॉस में स्टैन अक्सर अपनी मां और गर्लफ्रेंड बूबा के बारे में बात करते हुए नजर आते थे। जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हुई। अब विनर बनने के बाद रैपर ने कई बातों से पर्दा उठाया है। बिग बॉस 16 जीतने के बाद एमसी स्टैन ने कृष्णा अभिषेक को एक इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने गर्लफ्रेंड बूबा से लेकर अपने किराए के घर और शिव ठाकरे की हार तक कई चीजों पर बात की।

मां को देना चाहते हैं घर

स्टैन ने मां को लेकर कहा कि वो आज जहां भी हैं और जो भी हैं अपनी मां के आशीर्वाद के कारण हैं। वो अपनी मां को एक घर खरीद कर देना चाहते हैं क्योंकि वो किराए के घर में रहते हैं। इस बार वो पैसे ज्वैलरी और कपड़ों पर खर्च नहीं करेंगे।

स्टैन और बूबा की लव स्टोरी

रैपर ने बताया कि बूबा बिग बॉस में उनकी सबसे बड़ी सपोर्टर रही हैं। जब भी वो बूबा के बारे में सोचते थे तो उन्हें आगे बढ़ने की हिम्मत मिलती थी। रैपर ने बताया कि सबसे पहले वो बूबा से एक दोस्त के घर पर मिले थे। बूबा ने उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाई थी क्योंकि बूबा का भाई स्टैन का फैन था। जब स्टैन मुंबई आए तो उन्हें पता चला कि बूबा उनके घर के पास ही रहती है। उन्होंने अपने दोस्तों से कहा कि वो उनके लिए कुछ न करें क्योंकि रैपर अपने दम पर बूबा का दिल जीतना चाहते थे।

शिव के लिए कही ये बात

स्टैन ने बिग बॉस में अपने सबसे करीबी दोस्त शिव ठाकरे को लेकर भी बात की। रैपर ने कहा कि वो दिल से चाहते थे कि शिव बिग बॉस की ट्रॉफी जीते। उन्होंने अपनी जीत पर कहा कि उन्हें बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि वो विनर बन सकते हैं, लेकिन उनकी लाइफ में अक्सर ऐसी चीजे हो जाती है, जिनकी वो कल्पना भी नहीं कर पाते।    

Check Also

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ को लेकर बड़ा खुलासा

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर बड़ा अपडेट …