Sunday , September 8 2024

 बेटे के खिलाफ यह मामला झूठा- श्याम मिश्रा

न्यूयार्क से दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा के पिता ने बेटे का जोरदार बचाव किया है। श्याम मिश्रा ने कहा कि उनके बेटे के खिलाफ यह मामला झूठा है। उसे शायद ब्लैकमेल किया गया है। उन्होंने कहा, महिला (पीड़िता) ने उससे पैसे की मांग की थी और इसने पैसे दे दिए। मुझे नहीं मालूम कि इसके बाद क्या हुआ। उसने जरूर कोई ऐसी मांग की होगी, जो पूरी नहीं हुई। इससे वह नाराज हो गई। शायद मेरे बेटे को ब्लैकमेल किया गया। कुछ संदिग्ध मामला जरूर है।

यह फर्जी मामला है: श्याम मिश्रा

श्याम मिश्रा ने कहा, मेरा बेटा विमान में सोया हुआ था। जब वह सोकर उठा तो विमान के कर्मचारियों ने उससे पूछताछ की। यह फर्जी मामला है। खाने के बाद उसने चालक दल की ओर से दी गई शराब पी होगी और इसके बाद सो गया होगा। उन्होंने दावा किया कि उनका बेटा इस तरह की हरकत नहीं कर सकता है।

पुलिस ने क्रू मेंबर्स को भी जारी किया है समन

26 नवंबर को न्यूयार्क से नई दिल्ली आ रहे एयर इंडिया के विमान में बुजुर्ग महिला यात्री के सामने अश्लील हरकत और पेशाब करने के मामले में दिल्ली पुलिस के हाथ अभी तक आरोपित नहीं आया है। इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने आरोपित मिश्रा के पिता को पूछताछ के लिए बुलाया था। पुलिस ने फ्लाइट के पायलट और क्रू मेंबर्स को भी समन जारी किया है।  

Check Also

छत्तीसगढ़ में 9 नक्सली ढेर, दंतेवाड़ा में सुरक्षा बलों और नकसलियों में मुठभेड़ जारी

Chhattisgarh Naxalites Encounter: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा भारतीय जवानों और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई, …