Friday , April 19 2024

हैवानियत की हदे पार, 57 वर्षीय बुजुर्ग ने अपने ही दोस्त की नौ वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म…

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी के क्लब हाउस में 57 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा दोस्त की नौ वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने का मामले सामने आया है। पुलिस ने बच्ची के परिवार की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में एक परिवार रहता है। उनकी एक नौ साल की बेटी एक स्कूल में चौथी क्लास की छात्रा है। बच्ची के माता-पिता रविवार देर शाम उसे पड़ोस में रहने वाले दोस्त दिनेश कुमार शर्मा के पास छोड़कर बाजार गए थे। इसी बीच, आरोपी दिनेश बच्ची को सोसाइटी के क्लब में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह बच्ची को उसके घर छोड़कर अपने घर पहुंच गया।

देर रात को बच्ची ने आरोपी की हरकत के बारे में अपनी मां को बताया। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को धर दबोचा।

पुलिस के मुताबिक, पकड़ा गया आरोपी दिनेश कुमार शर्मा मूल रूप से मिर्जापुर का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

भरोसा तोड़ा : पीड़िता का पिता और आरोपी दोनों अच्छे दोस्त हैं। पूर्व में दोनों ने एक साथ गुरुग्राम की एक कंपनी में काम किया था और सोसाइटी में भी आसपास के फ्लैट में रह रहे थे। पीड़िता के पिता को आरोपी दोस्त पर काफी भरोसा था। दोस्त पर भरोसा रखते हुए पीड़ित का पिता बच्ची को उसके पास छोड़कर गया, लेकिन आरोपी ने दोस्ती में दगा करते हुए भरोसा तोड़ा और बच्ची के साथ दरिंदगी की। पीड़िता के माता-पिता घटना के बाद से काफी आहत हैं।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा राम बदन सिंह ने कहा कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई की जा रही है। 

 

Check Also

चारधाम यात्रा 2024: बाहरी राज्यों को स्वास्थ्य विभाग ने भेजी एसओपी

स्वास्थ्य विभाग ने तीर्थ यात्रियों की यात्रा को सुगम और सुरक्षित बनाने के लिए तैयारियां …