Monday , May 20 2024

हिमाचल प्रदेश: ऊना के टाहलीवाल में पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट, जिंदा जलने से 7 महिलाओं की मौत, कई जख्मी

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में की एक फैक्ट्री में ब्लास्ट होने का मामला सामने आया है. जहां पर जिले के टाहलीवाल स्थित फैक्ट्री में हुए इस ब्लास्ट में 7 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 10 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. जहां पर धमाके में 7 महिलाओं की मौत हो गई है.

बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या का मामला : अब तक 5 गिरफ्तार, BJP विधायक ने की NIA जांच की मांग, कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

घायलों को अस्पताल में किया भर्ती

वहीं, सभी जख्मी लोगों को ऊना के अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस दौरान घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं है. साथ ही पुलिस और जिला प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.

पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट

दरअसल, जानकारी के अनुसार, ऊना के हरोली के टाहलीवाल में पटाखा फैक्ट्री में यह ब्लास्ट हुआ है. जहां पर हादसे के बाद मौके पर आग लग गई और कामगार महिलाएं जिंदा जल गई. आग पर फिलहाल आगू पा लिया गया है. वहीं, घायलों को ऊना अस्पताल लाया गया है.

शिवमोगा में युवक की हत्या के बाद बवाल : दो गुटों में पथराव-आगजनी, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

घायलों की सही संख्या के बारे में पता नहीं चल पाया है. लेकिन मौके पर छह शव ब्लास्ट के बाद गिरे हुए थे, जोकि सभी महिलाओें के हैं. मृतकों में एक तीन साल की बच्ची भी शामिल है और वह ब्लास्ट के दौरान अपनी मां के साथ ही मौजूद थी. हालांकि शुरुआती जानकारी में मृतक महिलाएं यूपी की बताई जा रही हैं. फिलहला अभी जिला प्रशासन की ओर से मृतकों की शिनाख्त होना बाकी है.

लखीमपुर मामला: आशीष मिश्रा की जमानत को मारे गए किसानों के परिवार ने SC में दी चुनौती

Check Also

त्रिपुरा से सोने की तस्करी को बीएसएफ ने किया नाकाम

त्रिपुरा राज्य में सीमा पार तस्करी के खतरे के खिलाफ लड़ाई में, सीमा सुरक्षा बल …