Saturday , May 18 2024

अखिलेश यादव का भाजपा पर तंज, कहा- अब मंत्री जी को भी नहीं पड़ेगी पेट्रोल की जरूरत क्योंकि जनता उन्हें पैदल कर देगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार के एक मंत्री के बयान पर तंज कसते हुए शुक्रवार को कहा कि, अब मंत्री जी को भी पेट्रोल की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि जनता उन्हें पैदल कर देगी.

Prayagraj : शिवपाल यादव ने नरेंद्र गिरि की समाधि पर टेका मत्था, यूपी चुनाव में गठबंधन को लेकर कही ये बात

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कही ये बात

शुक्रवार को सपा प्रमुख यादव ने एक ट्वीट में कहा कि, उत्तर प्रदेश के भाजपाई मंत्री जी ने कहा कि, महंगे पेट्रोल से आम जनता को फर्क नहीं पड़ता क्योंकि 95% जनता को पेट्रोल की जरूरत नहीं है. अब मंत्री जी को भी नहीं पड़ेगी क्योंकि जनता उन्हें पैदल कर देगी. सच्चाई तो यह है कि 95% जनता को भाजपा की ज़रूरत नहीं है.” उन्होंने कहा कि, ‘थार’ में तो डीजल पड़ता है ना?’

अखिलेश यादव ने यह सवाल पूछकर गत तीन अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा की ओर ध्यान दिलाया जिसमें थार जीप से कुचलने से चार किसानों की मौत हो गई थी.

फिर बढ़ी ट्विटर इंडिया के पूर्व एमडी मनीष माहेश्वरी की मुश्किलें, यूपी सरकार की याचिका पर SC ने भेजा नोटिस

इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ”टेनी” के पुत्र आशीष मिश्रा के खिलाफ किसानों की ओर से हत्या और कुचलकर मारने का मामला दर्ज कराया गया. आशीष को पिछले दिनों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

95% लोगों को पेट्रोल की आवश्यकता नहीं है- उपेंद्र तिवारी

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के खेल राज्‍य मंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी ने बृहस्पतिवार को जालौन में पत्रकारों से बातचीत में दावा किया था कि, प्रति व्यक्ति आय के हिसाब से पेट्रोल और डीजल के दाम बहुत कम बढ़े हैं और 95 फीसद लोगों को पेट्रोल की आवश्यकता ही नहीं है.

फ्री में चिकन न देने पर मजदूर से मारपीट कर तोड़ी टांग, सिंघु बॉर्डर से आरोपी गिरफ्तार

तिवारी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि, आज मुट्ठी भर लोग हैं जो चार पहिया गाड़ी से चल रहे हैं, जिनके लिए पेट्रोल की उपयोगिता है. आज समाज के अंदर 95% लोग हैं जिन्हें पेट्रोल-डीजल की आवश्यकता नहीं है.

Check Also

आज रायबरेली में एक साथ रैली करेंगे प्रियंका, राहुल, अखिलेश और सोनिया गांधी

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इंडिया गठबंधन जोर शोर से चुनाव प्रचार …