Saturday , May 25 2024

Drug Case : अनन्या पांडे से एनसीबी ने 2 घंटे तक की पूछताछ, कल फिर देने होंगे सवालों के जवाब

मुंबई। ड्रग्स मामले में गुरुवार को फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे से एनसीबी के अधिकारियों ने करीब दो घंटे तक पूछताछ की. ये पूछताछ एनसीबी के मुंबई के दफ्तर में हुई. अब एजेंसी ने उन्हें आगे की तफ्तीश के लिए कल भी एनसीबी दफ्तर बुलाया है.

केंद्रीय कर्मचारियों को दिवाली से पहले बड़ी सौगात, कैबिनेट बैठक में 3% DA बढ़ाने का फैसला

बता दें कि, अनन्या पांडे आज एनसीबी का समन मिलने पर पूछताछ के लिए शाम करीब 4 बजे एजेंसी के दफ्तर पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ उनके पिता और अभिनेता चंकी पांडे भी मौजूद रहे.

आज एनसीबी दफ्तर में क्या हुआ

वाट्सएप चैट को लेकर आज अनन्या पांडे से पूछताछ होनी थी. हालांकि सूत्रों का कहना है कि आज अनन्या से ज्यादा पूछताछ नहीं हो पाई है. यही वजह है कि एजेंसी ने शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से अभिनेत्री को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया है.

Aryan Khan Drugs Case: जानें क्यों शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पहुंची थी NCB की टीम?

अनन्या पांडे के घर पर पड़ा छापा

एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा. इस दौरान एजेंसी ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जब्त किया. एनसीबी इन सामानों को अपने साथ लेकर गई है. अब एनसीबी की टीम ड्रग्स मामले में अनन्या से पूछताछ करेगी.

बता दें कि, अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की बेटी हैं. एनसीबी आज गुरुवार को एक्टर शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ भी पहुंची. क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

Corona Vaccination: 100 करोड़ टीकाकरण पार करने पर भारत को बधाई, जानिए क्या बोले पीएम मोदी

शाहरुख ने बेटे आर्यन से की मुलाकात

गुरुवार सुबह शाहरूख खान आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे. वह वहां पर करीब 15 मिनट रूके. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद ये पहला मौका था जब शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने पहुंचे.

इससे पहले बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. उन्हें क्रूज शिप पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था.

इच्छाशक्ति में निहित है अनंत ऊर्जा का सागर, सुनिए मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. शिशिर श्रीवास्तव को

Check Also

भारतवंशी जया बडिगा सैक्रामेंटो काउंटी सुपीरियर कोर्ट में जज नियुक्त

भारतीय-अमेरिकी वकील जया बडिगा को अमेरिका के कैलिफोर्निया में सैक्रामेंटो काउंटी सुपीरियर कोर्ट में न्यायाधीश …