Thursday , August 10 2023

साधना प्लस न्यूज के चैनल हेड को मिला बेस्ट चैनल हेड का अवॉर्ड, अन्य पत्रकार भी सम्मानित

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मीडिया फेडरेशन द्वारा राजधानी लखनऊ में आयोजित एक समारोह में साधना प्लस न्यूज के चैनल हेड बृजमोहन सिंह को बेस्ट चैनल हेड के सम्मान से नवाजा गया।

अखिलेश ने शायराना अंदाज में योगी सरकार पर कसा तंज, कहा- गंगा मइय्या, गड्ढा, गइय्या, इनको भी छल गये ठगइय्या

दिनेश शर्मा और महेंद्र सिंह ने बृजमोहन सिंह को किया सम्मानित

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा व यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह ने बृजमोहन सिंह को यह अवार्ड दिया।

अवार्ड पाने वालो में इंडिया टुडे के आशीष मिश्र, वरिष्ठ पत्रकार के के उपाध्याय, के न्यूज के संपादक प्रदीप विश्वकर्मा, वरिष्ठ पत्रकार राजू मिश्र, वरिष्ठ पत्रकार सिद्धार्थ कलहंस, भारत समाचार की पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा, जेके चैनल के स्टेट हेड राजबीर सिंह शामिल रहे।

2022 में गुजरात विधानसभा चुनाव भी लड़ेगी ओवैसी की पार्टी

अवार्ड पाने के बाद बृजमोहन ने बताया कि, मैं इस अवार्ड का श्रेय साधना ग्रुप के कर्ताधर्ता मुकेश जी, राकेश जी, मनोज जी, आलोक जी, गौरव जी व आशीष जी को देना चाहूंगा जिन्होंने मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए साधना प्लस न्यूज का मंच दिया, जिसके फलस्वरूप आज मुझे यह अवार्ड मिला। इस अवसर पर प्रख्यात शिक्षाविद डा जगदीश गांधी ने चैनल हेड बृजमोहन सिंह को बधाई दी।

कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त समिति के अध्यक्ष हेमंत तिवारी और मीडिया फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष अरुण शर्मा भी मौजूद रहे।

21 सितम्बर से पितृपक्ष आरम्भ, जानें श्राद्ध की सभी तिथियां

Check Also

योगी सरकार नगर पंचायतों में स्थाई अधिशासी अधिकारियों की तैनाती कराने जा रही

राज्य सरकार नगर पंचायतों में स्थाई अधिशासी अधिकारियों (ईओ) की तैनाती कराने जा रही है। …