Sunday , September 29 2024

टी20 विश्व कप 2024 में ओपनिंग मैच से पहले टीम को लगा बड़ा झटका

टी20 विश्व कप 2024 में पाकिस्तान की टीम अपने अभियान का आगाज 6 जून से अमेरिका के खिलाफ मैच खेलकर करेगी। इस मैच से पहले पाकिस्तान की टीम को बड़ा झटका लगा है। लेफ्ट ऑर्म स्पिनर इमाद वसीम अमेरिका के खिलाफ ओपनिंग मैच से पहले चोटिल होने के चलते मैच से बाहर हो गए है। पीसीबी ने उनके चोटिल होने के साथ मैच से बाहर होने की जानकारी दी।

टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलकर करेगी। भारतीय टीम का अगला मैच 9 जून को पाकिस्तान से होना है। इस हाई-वोल्टेज मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान टीम के स्टार ऑलराउंडर इमाद वसीम ओपनिंग मैच का हिस्सा नहीं होंगे। ओपनिंग मैच में पाकिस्तान का सामना अमेरिका से होना है। इस मैच से इमाद वसीम को झटका लगा। इमाद वसीम चोटिल होने के चलते अमेरिका के खिलाफ ओपनिंग मैच नहीं खेल पाएंग। पीसीबी ने इसकी जानकारी दी है।

IND vs PAK मैच के लिए भी Imad Wasim नहीं होंगे उपलब्ध
दरअसल, भारत-पाकिस्तान के बीच 9 जून को टी20 विश्व कप 2024 का मुकाबला खेला जाना है। इस मैच से पहले पाकिस्तान की टीम को झटका लगा है। पीसीबी ने ये जानकारी दी है कि इमाद वसीम गुरुवार के मैच के लिए इमाद वसीम सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं। उन्हें पीसीबी मेडिकल टीम ने आराम की सलाह दी है।

बता दें कि पाकिस्तान टीम ने हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर 4 मैच की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली थी, जिसमें ऑलराउंडर इमाद वसीम प्रैक्टिस करते समय इंजर्ड हो गए थे। उनकी पसली में दर्द उठा था, जिसके बाद स्कैन के लिए ले जाया गया। हालांकि, उनके टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की उम्मीद थी, लेकिन अब कप्तान बाबर आजम ने पहले मैच से बाहर होने की जानकारी दी है।

बता दें कि इमाद वसीम ने टी20 विश्व कप से पहले संन्यास से यू-टर्न लिया। लेफ्ट ऑर्म स्पिनर ने टी20 विश्व कप 2021 में 6 विकेट चटकाए थे।

पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड

बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, मोहम्मद अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सैम अयूब, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी और उस्मान खान.

 

Check Also

Duleep Trophy 2024: ईशान किशन का जोरदार कमबैक, धमाकेदार शतक जड़ आलोचकों को दिया करारा जवाब

Duleep Trophy 2024: टीम इंडिया से बाहर चल रहे ईशान किशन ने जोरदार कमबैक करते हुए …