Monday , May 13 2024

एमी पुरस्कार विजेता रिची मेहता की सीरीज ‘पोचर’ से जुड़ीं आलिया भट्ट…

आज अमेजन प्राइम वीडियो ने सीरीज के साथ आलिया के जुड़ने का एलान किया है। आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट साझा कर ये जानकारी दी गई है।

एमी पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता इन दिनों अपनी आगामी सीरीज ‘पोचर’ को लेकर चर्चा में हैं। यह सीरीज हाथी दांत के सबसे बड़े शिकार गिरोह पर आधारित है। ‘पोचर’ को रिची मेहता और क्यूसी एंटरटेनमेंट बना रहे हैं। इसके अलावा नई अपडेट ये है कि अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज से अभिनेत्री आलिया भट्ट भी बतौर प्रोड्यूसर इस सीरीज से जुड़ गई हैं।

इस दिन होगी रिलीज
आज अमेजन प्राइम वीडियो ने सीरीज के साथ आलिया के जुड़ने का एलान किया है। आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट साझा कर ये जानकारी दी गई है। इसमें बताया गया है कि ‘पोचर’ से आलिया भट्ट बौतर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जुड़ी हैं। यह ऑरिजनल क्राइम सीरीज 23 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

दुनियाभर में होगी स्ट्रीम
‘पोचर’ सच्ची घटनाओं पर आधारित एक क्राइम सीरीज है। यह भारतीय इतिहास में हाथी दांत के सबसे बड़े शिकारी गिरोह पर आधारित होगी। एमी अवॉर्ड विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता ने इस सीरीज को लिखा है। निर्देशन और निर्माण भी वही कर रहे हैं। इसमें निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे। भारत के अलावा ये सीरीज अलग-अलग भाषाओं में दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और इलाकों में स्ट्रीम होगी।

आलिया ने जताई खुशी
अपनी प्रोडक्शन कंपनी ‘इटरनल सनशाइन’ के जरिए आलिया बतौर एग्जीक्यूटिव निर्माता इस सीरीज का हिस्सा बनी हैं। सीरीज से जुड़ने पर आलिया भट्ट ने खुशी जताते हुए कहा, ‘इस बेहद महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना मेरे और मेरे प्रोडक्शन हाउस ‘इटरनल सनशाइन’ की पूरी टीम के लिए बहुत सम्मान की बात है। रिची की ये सीरीज बहुत ही अहम मुद्दे पर है। इसकी कहानी ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। जब मुझे मालूम चला कि ये सच्ची घटना पर आधारित है तो हैरान रह गई। उम्मीद है कि ‘पोचर’ के जरिए लोग सच्चाई से रूबरू होंगे।

Check Also

शिल्पा शेट्टी से लेकर रश्मिका मंदाना तक, सेलेब्स ने ऐसे किया मां को मदर्स डे विश

दुनिया भर में आज 12 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस …