Tuesday , May 14 2024

बहू उपासना ने मेगास्टार चिरंजीवी के सम्मान में रखी शानदार पार्टी…

25 जनवरी को चिरंजीवी को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था, इसी मौके को खास बनाने के लिए उपासना ने भव्य पार्टी रखी, जिसमें साउथ सिनेमा के बड़े-बड़े सितारों ने पहुंचकर पार्टी में चार चांद लगा दिए।

मेगास्टार चिरंजीवी की खुशी इन दिनों दोगुनी हो गई है। हाल ही में उन्हें पद्म विभूषण सम्मान से नवाजा गया तो अब इसी खुशी में उनकी बहूरानी उपासना ने उनके सम्मान में एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया। दरअसल, उनके इस खास मौके को खुशियों से भरने के लिए उपासना ने ऐसा गजब का प्लान बनाया, न सिर्फ उनके ससुर जी, बल्कि घर के बाकी सदस्य भी उनकी इस पहल से काफी खुश हुए और इसके लिए उनकी सराहना भी की।

साउथ के सितारों ने लगाए चार चांद
बीती 25 जनवरी को चिरंजीवी को पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था। इसी मौके को खास बनाने के लिए उपासना ने ये भव्य पार्टी रखी, जिसमें साउथ सिनेमा के बड़े-बड़े सितारों ने पहुंचकर इसकी शान को चार चांद लगा दिए। अभिनेता राम चरण,नागार्जुन और दूसरे सेलिब्रिटी पार्टी में पहुंचे। चिरंजीवी के बेटे और उपासना के पति राम चरण ने अपने ब्लैक लुक से खूब जादू चलाया। चिरंजीवी के परिवार के क्लोज फ्रैंड सुपरस्टार नागार्जुन अक्कीनेनी ने भी पार्टी अटेंड की और अपने कैजुअल लुक से सबको प्रभावित किया। प्रसिद्ध अभिनेता ब्रह्मानंद भी इस पार्टी में नजर आए।

आलीशान पार्टी में खूब दी गईं बधाइयां
इस मौके पर उपासना ने हर संभव कोशिश की कि यहां आए मेहमानों की आवभगत में कोई कमी नहीं छूटे। यही वजह रही कि उन्होंने इस पार्टी को परफेक्ट बनाने के लिए हर खास इंतजाम किए। ये ग्रैंड पार्टी हैदराबाद के बाहरी सीमा स्थित फैमिली के फार्म हाउस में आयोजित की गई। लजीज खाने से लेकर सजावट तक, यहां सब कुछ आलीशान था। वहीं, आने वाले मेहमानों ने इस उपलब्धि के लिए अभिनेता को खूब बधाइयां भी दीं।

इन हस्तियों को भी किया गया है सम्मानित
हाल ही में अभिनेता चिरंजीवी के अलावा अभिनेत्री वैजयंती माला, पूर्व उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू को भी पद्म विभूषण सम्मान से नवाजा गया है। बता दें कि अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले भारतीय नागरिकों को दिया जाने वाला यह दूसरा सर्वोच्च सम्मान है। गौरतलब है कि उपासना के दादा डॉ प्रताप रेड्डी को भी यह सम्मान दिया गया था।

Check Also

शिल्पा शेट्टी से लेकर रश्मिका मंदाना तक, सेलेब्स ने ऐसे किया मां को मदर्स डे विश

दुनिया भर में आज 12 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस …