Monday , May 13 2024

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सोमवार को अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म का ट्रेलर किया लॉन्च

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अपनी वाइफ साक्षी संग सोमवार को अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म एलजीएम (LGM) का ट्रेलर लॉन्च किया। माही ने ट्रेलर को चेन्नई में लॉन्च किया, जहां उनके फैन्स का जमावड़ा देखने को मिला। ट्रेलर लॉन्चिंग के समय पर साउथ के मशहूर कॉमेडियन योगी बाबू भी मौजूद रहे, जो फिल्म का हिस्सा रहने वाले हैं। योगी बाबू ने शो के दौरान धोनी से खुद को चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल करने की अपील की। योगी के सवाल पर माही ने ऐसा जवाब दिया कि हर किसी की हंसी छूट गई।

माही ने लूटी महफिल

चेन्नई सुपर किंग्स की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि विश्व भर में सीएसके और धोनी के करोड़ों फैन्स मौजूद हैं। फैन्स की इसी लिस्ट में योगी बाबू का नाम भी शुमार है, जो एमएस धोनी के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म में काम करने वाले हैं। मूवी के ट्रेलर लॉन्च पर योगी बाबू ने धोनी से खुद को चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल करने की गुजारिश की। योगी बाबू के सवाल के जवाब में धोनी ने कहा, “अंबाती रायुडू रिटायर हो चुके हैं। ऐसे में सीएसके टीम में हमारे पास जगह खाली है। मैं मैनेजमेंट से बात कंरूगा, लेकिन आप फिल्मों में बिजी रहते हैं। मैं बता रहा हूं कि आपको निरंतरता के साथ खेलना होगा। वह काफी तेज गेंदबाजी करते हैं और वह आपको चोटिल करने के लिए बॉलिंग करेंगे।”

CSK पांचवीं बार बनी थी चैंपियन

एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने बेहतीन प्रदर्शन करते हुए आईपीएल 2023 के खिताब को अपने नाम किया था। सीएसके ने फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस को पटखनी दी थी और पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। सीएसके के चैंपियन बनने के बाद अंबाती रायुडू ने इस लीग से संन्यास लेने का एलान भी कर दिया था।  

Check Also

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए दो समूह में जाएगी भारतीय टीम

वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में इस साल टी20 वर्ल्‍ड कप का आयोजन होना …