Friday , June 21 2024

उर्फी जावेद हुईं बीमार सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर,यहाँ देखें…

 

Urfi Javed सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने एक पोस्ट और वीडियो शेयर करके बताया है कि वो किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं और अपने हफ्ते भर लंबे दुबई ट्रिप पर उन्होंने आधे में सिर्फ इस बीमारी का इलाज कराया है।

 उर्फी जावेद सांस भी लेती हैं तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो जाता है। इतनी पॉपुलर उर्फी पिछले दिनों दुबई के टूर पर निकली थीं। एक लंबे ट्रिप पर गई इंटरनेट सेंसेशन के साथ एक हादसा हो गया। उन्होंने पोस्ट कर बताया कि वो एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है और इसके कारण यूएई की अपने हफ्ते भर की ट्रिप को इंजॉय नहीं कर पाईं।

उर्फी जावेद हुईं बीमार

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में उर्फी अस्पताल के बिस्तर पर नजर आ रही हैं। उनके हाथ में आईवी लगी हुई है और हालत काफी खराब नजर आ रही है। फोटो शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी आधी ट्रिप तो बीमारी से रिकवर करने में निकल गई है।’ उर्फी की तबियत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया।

हॉस्पिटल की बेड से शेयर की तस्वीरें

उर्फी जावेद को डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें लैरींगाइटिस नाम की बिमारी है। इस बीमारी में वोकल कॉर्ड में इंफेक्शन हो जाता है जिसके चलते बोलने में दिक्कत होती है। हॉस्पिटल से वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा प्रॉब्लम तब हुई जब डॉक्टर ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि डॉक्टर बोले- बातें मत करों वरना तुम्हारी तबीयत और खराब हो सकती है।

दुबई ट्रिप हुआ हादसा

अपने दुबई ट्रिप के बारे में बात करते हुए उन्होंने पहले आशंका जाहिर की थी कि सिर्फ उर्फी लिखने के कारण कहीं उन्हें दुबई में एंट्री करने से रोक तो नहीं दिया जाएगा। हाल ही में उर्फी ने अपने नाम की स्पेलिंग भी चेंज की है। हालांकि दुबई में एंट्री पर एक्ट्रेस को कोई समस्या नहीं हुई थी। उन्होंने दुबई के बीच पर काफी मस्ती भी की।

सलवार कमीज पहने पर हुईं थीं ट्रोल

उन्होंने तब सबको हैरान कर दिया जब वो समंदर किनारे सूट पहन कर पहुंच गईं हालांकि वहां बाकी के सभी लोग बिकिनी में थे। लोगों ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर उर्फी को काफी ट्रोल भी किया। वैसे तो उर्फी उनके हर रोज नए लुक और आउटफिट के लिए जाना जाता है।

Check Also

यूपी: भाजपा में हारे उम्मीदवारों ने बंद लिफाफे में सबूत समेत बताई वजह

उत्तर प्रदेश में भाजपा की हार पर रार जारी है। हारे उम्मीदवारों ने विधायकों और …