Monday , May 27 2024

सपा से नाराजगी के बीच शिवपाल यादव ने सीतापुर जेल में की आजम खान से मुलाकात

सीतापुर। उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी विधायक आजम खान से मिलने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव आज जेल पहुंचे हैं. दोनो नेताओं की समाजवादी पार्टी से नाराजगी की खबरें सामने आ रही हैं. इस बीच ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. वहीं 2022 के विधानसभा चुनावों में सपा को मिली करारी हार के बाद इस तरह की यह पहली मुलाकात है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने की मुलाकात

बता दें कि दोनों नेता सपा के कटे हुए नजर आ रहै हैं. वहीं पूर्व में आजम खान को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM की तरफ से भी उनकी पार्टी में शामिल होने का ऑफर मिल चुका है. अब देखने ये होगा कि इस मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में क्या निकलकर आता है. वहीं आजम खान से मुलाकात को लेकर शिवपाल ने कहा था कि वे आजम खान से जेल मिलने जाएंगे, क्योंकि बीजेपी सरकार में उनका उत्पीड़न किया जा रहा है और उन पर झूठे केस किये जा रहे हैं.

शिवपाल यादव ने अखिलेश पर की ये टिप्पणी

इससे पूर्व प्रसपा नेता शिवपाल यादव ने गुरुवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव की उस टिप्पणी पर आपत्ति जताई, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘बीजेपी से मिलने वाला सपा में नहीं रहेगा.’ शिवपाल ने इस टिप्पणी को “गैर-जिम्मेदाराना” करार देते हुए कहा, “अगर अखिलेश ऐसा सोचते हैं तो उन्हें मुझे विधायक दल से जल्द बाहर निकाल देना चाहिए.” वहीं सूत्रों ने बताया है कि अखिलेश यादव पार्टी से नाराज किसी भी नेता को नहीं मनाएंगे, जिसे भी जहां जाना है वह जा सकता है.

ACS होम और अपर पुलिस महानिदेशक कानून-व्यवस्था ने लखनऊ के थाना चौक का किया निरीक्षण, दिए ये निर्देश

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …