Sunday , May 19 2024

SITAPUR: दर्दनाक सड़क हादसे में 2 की मौत 4 घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

लखनऊ। सिधौली कोतवाली के सिधौली-बिसवां मार्ग पर सड़क हादसे में स्कार्पियो ने बाइक सवार सहित कई लोगों को जोरदार टक्कर मारी जिसमें 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया और घायलों को जिले के सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

UP: CM योगी से AAG विनोद शाही ने की शिष्टाचार भेंट,आगे की रणनीति पर हुई चर्चा !

पुलिस के मुताबिक गाड़ी सकरन ब्लॉक प्रमुख की बताई जा रही है। बताया जा रहा हैं कि लखनऊ से बिसवां की ओर जा रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी सबसे पहले एक बाइक से टकराकर अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। इस हादसे में बाइक सवार सर्वेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा मोर्चरी

इस घटना के बाद इलाके में लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई. ऐसे में घटना की सूचना पाकर सिधौली पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पर पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया. जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, स्कार्पियो सवार फिरोज अहमद, मुन्ना लाल, अजय कुमार ही घायल हो गए. कोतवाली पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोवा के सीएम को उनके दूसरे कार्यकाल के लिए दी बधाई

सीएम योगी ने जताया दुख, कार्रवाई के आदेश

सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिजनों के लिए सांत्वना प्रकट की है। उन्होंने घायलों के त्वरित इलाज के निर्देश देते हुए दुर्घटना के कारणों की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है

Check Also

आज होगी सीएम योगी की 6 चुनावी जनसभाएं

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ …