Monday , May 13 2024

अखिलेश यादव ने बलरामपुर में जनसभा को किया संबोधित, बीजेपी सरकार पर किए तीखे प्रहार

द लीडर। उत्तर प्रदेश में सियासी वार-पलटवार का दौर लगातार जारी है. राज्य में चार चरणों का चुनाव पूरा हो चुका है. कल पांचवें चरण के लिए वोटिंग होने वाली है और छठें चरण के लिए प्रचार जारी है. तमाम सियासी दलों के दिग्गज ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं तो वहीं तीखी बयानबाजियां भी देखने को मिल रही है.

219 भारतीयों के साथ रोमानिया से मुंबई के लिए रवाना हुई पहली उड़ान, भारत सरकार कर रही निगरानी

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बलरामपुर का चुनावी दौरा किया. इस दौरान अखिलेश यादव की रैली में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली. अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर मंच से तीखे प्रहार किए.

डबल इंजन सरकार में डबल हुआ भ्रष्टाचार-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार को निशाने पर लेते हुए महंगाई का मुद्दा उठाया. इस दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में अगर कुछ डबल हुआ है तो वो भ्रष्टाचार और महंगाई है. बीजेपी सरकार ने GST का फैसला लिया लेकिन व्यापारी साथियों से पूछना उनका कारोबार बर्बाद हो गया या नहीं?

मजदूरों की सरकार ने नहीं ली सुध-अखिलेश यादव

वहीं इस दौरान अखिलेश यादव ने कोरोना काल में अव्यवस्थाओं का आरोप लगाकर भी सरकार को घेरने की कोशिश की. अखिलेश यादव ने रैली के दौरान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने लॉकडाउन लगाकर मजदूरों को अपने हाल पर छोड़ दिया.

यूक्रेन से भारत पहुंचने वाले यूपी के लोगों को राज्य में पहुंचाने की प्रदेश सरकार ने की व्यवस्था

बीजेपी ने कोरोना संकट में गरीबों की सुध नहीं ली. दरअसल रविवार को उत्तर प्रदेश में पांचवें चरण में 12 जिलों की 61 सीटों पर चुनाव होने जा रहा है. वहीं अब बाकी के दो चरणों के लिए तमाम सियासी दल ताबड़तोड़ प्रचार करने में जुटे हैं.

Check Also

गोरखपुर : भू-माफिया कमलेश ने बुआ को ही बेच दी थी सीलिंग की जमीन

पिपराइच के महेंद्र सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि सीलिंग की जमीन दिखाकर उनसे …