Saturday , May 18 2024

स्वतंत्र देव सिंह बोले- अपराधी ही सपा के स्टार प्रचारक, कार्रवाई माफिया पर होती है दर्द अखिलेश को होता है

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक प्रदेश भर के गुंडे, बदमाश, दंगाई, माफिया और भ्रष्टाचारी हैं। इनपर प्रदेश की सरकार कार्रवाई करती है तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव इनके हमदर्द बनकर समर्थन में खड़े हो जाते हैं।

73वां गणतंत्र दिवस : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने दी शुभकामनाएं

अपराधियों का समर्थन अखिलेश की मजबूरी

गुंडे, माफिया का समर्थन करना इनकी मजबूरी हो सकती है, लेकिन जनता मजबूर नहीं है वह अपने वोट की ताकत के बल पर सपा के गुण्डाराज और दंगाराज की वापसी के मंसूबे को पूरा नहीं होने देगी।

स्वतंत्र देव सिंह का अखिलेश यादव पर वार

उन्होंने कहा कि, अखिलेश जी कहते हैं कि उनके उम्मीदवारों पर पुलिस ने फर्जी मुकदमें दर्ज किए हैं। अब उन्हें यह कौन बताए कि उनकी सरकार के एक पूर्व मंत्री सजा काट रहे हैं। पूर्व मंत्री आजम खान गलत नियुक्तियों, लोगों की और सरकारी की जमीन कब्जाने समेत दर्जनों मामलों में अभियुक्त हैं। उनके एक उम्मीदवार मनी लांड्रिंग के मामले में आरोपी हैं।

Goa Election : भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की, जानें किसे कहां से मिला टिकट

कई दंगे, हत्या, हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी हैं। कई बीसियों साल पुराने हिस्ट्रीशीटर हैं, कई जिला बदर और भगोड़े घोषित हो चुके हैं, उन्हें अब जेल हुई है तो सपा मुखिया को दर्द हो रहा है।

सपा के पास साफ सुथरी छवि वाले उम्मीदवार है ही कहाँ ?

उन्होंने कहा कि, यह ध्यान देने योग्य बात है कि जब भी अपराध पर अंकुश लगाने की बात आती है तब अखिलेश खुलेआम विलाप करने लगते हैं। सपा के पास साफ सुथरी छवि वाले उम्मीदवार है ही कहाँ ? अखिलेश जी ने अपने मंसूबे जाहिर कर दिए हैं कि उनकी पार्टी अपराधियों का संरक्षण करती रहेगी।

अखिलेश यादव ने की अपील : कहा- अमर जवान ज्योति की स्मृति में 26 जनवरी को सभी जलाएं एक लौ

भाजपा सरकार को फिर से मौका देने का मन बना चुकी है जनता

लेकिन वे यह भूल गए हैं कि, जनता उनके मंसूबों को पूरा नहीं होने देगी। वह भाजपा सरकार को फिर से मौका देने का मन बना चुकी है ताकि गुंडे, माफिया, भ्रष्टाचारियों को उनकी सही जगह पहुंचाया जा सके। 10 मार्च के बाद इनके खिलाफ हमारी लड़ाई और भी तेज होने वाली है।

Check Also

आज रायबरेली में एक साथ रैली करेंगे प्रियंका, राहुल, अखिलेश और सोनिया गांधी

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इंडिया गठबंधन जोर शोर से चुनाव प्रचार …