Thursday , May 23 2024

मिशन 2022 में प्रचंड बहुमत से बनाएंगे सरकार- स्वतंत्र देव सिंह

मुरादाबाद। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि, यूपी में भाजपा फिर से प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि, पूरे मनोयोग से चुनाव की तैयारियों में जुटे। अमरोहा से लौटते वक्त वह मुरादाबाद में कुछ देर रुके। स्टेशन पर इतनी भीड़ पहुंच गई कि, अफरा तफरी मच गई। भाजपाइयों में जमकर धक्का मुक्की हुई।

तीसरी लहर को लेकर इलाहाबाद HC चिंतित : पीएम मोदी और EC से चुनाव टालने की अपील

सरकार के कार्यों का लाभ सीधे जनता को मिल रहा

अमरोहा में युवा मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल होकर लौटे प्रदेश अध्यक्ष सर्किट हाउस में कुछ देर ठहरे। यहां भाजपा के कई नेता उनसे मिलने पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के कार्यों से जनता को सीधे लाभ मिला है। भाजपा भारी बहुमत से फिर जीतेगी।

स्टेशन पर अफरा तफरी का माहौल

इसके बाद भाजयुमो की प्रदेश मंत्री अंजलि चौहान के घर भी कुछ देर के लिए गए वहां से सीधे रेलवे स्टेशन पहुंच गए। श्रमजीवी से प्रदेश अध्यक्ष को वापस जाना था इस दौरान तमाम टिकट चाहने वाले और अन्य नेताओं की भीड़ पहुंच गई। ऐसे में स्टेशन पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। जमकर धक्की मुक्की हुई। सुरक्षा कर्मियों ने स्थिति संभाली। कुंछ नेता प्रदेश अध्यक्ष से अलग मिलना चाहते थे सब एकओर पहुंच गए तो भीड़ ज्यादा हो गई। इसी से धक्का मुक्की की नौबत आई।

अलीगढ़ : इगलास में समाजवादी पार्टी और रालोद की संयुक्त रैली

Check Also

काशी में 1200 छात्र-छात्राओं ने बनाई मानव श्रृंखला

लोकसभा चुनाव को लेकर छात्र- छात्राओं ने मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के …