Saturday , September 28 2024

आज से दिल्ली-एनसीआर और पश्चिम यूपी के कुछ शहरों में सीएनजी एक रुपये महंगी

इंद्रप्रस्थ गैस लि. ने शनिवार सुबह छह बजे से दाम में वृद्धि की घोषणा की है। जिसके बाद अब दिल्ली में सीएनजी 74.09 रुपये प्रति किलो कि बजाय 75.09 रुपये प्रति किलो मिलेगी। नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में भी सीएनजी की कीमतों में एक रुपये की वृद्धि की गई है।

दिल्ली समेत कुछ शहरो में सीएनजी यानी कंप्रेस्ड नेचुरल गैस की कीमतों में सरकार ने बढ़ोतरी की है। दिल्ली-एनसीआर और पश्चिम यूपी के कुछ शहरों में सीएनजी एक रुपये प्रति किलो महंगी हो गई। इंद्रप्रस्थ गैस लि. ने शनिवार से दाम में वृद्धि की घोषणा की है। इससे पहले सात मार्च को कंपनी ने ढाई रुपये प्रति किलो दाम घटाए थे।

जानकारी के मुताबिक, सीएनजी की कीमतों में वृद्धि आज यानी 22 जून की सुबह छह बजे से लागू हो गई है। जिसके बाद अब दिल्ली में सीएनजी 74.09 रुपये प्रति किलो कि बजाय 75.09 रुपये प्रति किलो मिलेगी। नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में भी सीएनजी की कीमतों में एक रुपये की वृद्धि की गई है।

नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में जहां अभी तक सीएनजी 78.70 रुपये प्रति किलो में मिल रही थी। जिसके बा अब यहां 79.70 रुपये प्रति किलो के भाव से सीएनजी मिलेगी। एनसीआर में शामिल गुरुग्राम में सीएनजी के रेट में कोई बदलाव नहीं हुआ है। गुरुग्राम के अलावा करनाल और कैथल में भी सीएनजी की कीमतों में बदलाव नहीं हुआ है।

       शहर              पुरानी दर             नई दर

दिल्ली -74.09 -75.09

नोएडा -78.70 -79.70

गाजियाबाद- 78.70 -79.70

दरें रुपये प्रति किलोग्राम में

Check Also

अयोध्या के लिए हेलीकॉप्टर सेवा के रूट-किराया तय, बुकिंग के लिए ये नियम लागू

Helicopter Service: रामनगरी में राम के दर्शन करना अब आसान होने जा रहा है। बाबा विश्वनाथ …