Sunday , September 29 2024

‘एनिमल’ में रणबीर का लुक इस स्टार से किया था कॉपी

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इस फिल्म में रणबीर ने रणविजय के किरदार को बखूबी निभाया। इस फिल्म में उनके लुक को सभी ने पसंद किया। लेकिन क्या आपको पता है कि रणबीर का यह स्टाइलिश लुक किस हॉलीवुड स्टार की कॉपी है।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए करीब काफी समय बीत चुका है। 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के दमदार अभिनय के साथ ही उनका नया लुक भी सभी को पसंद आया। फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में रणबीर का लुक चर्चा का विषय बन चुका है।

आलिम हकीम का दावा

प्रसिद्ध सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने इन फोटोज को साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म ‘एनिमल’ में रणविजय (रणबीर कपूर) की हेयर स्टाइल के लिए हॉलीवुड पॉप स्टार माइकल जैक्सन के लुक को कॉपी किया गया था। हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें रणबीर के बड़े बाल और चेहरे पर फ्लिक्स नजर आ रहे हैं। हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, ”रणबीर कपूर का ये रूप जवान रणविजय के रूप में, उनका (रणबीर) केयर फ्री लुक फिल्म ‘एनिमल’ से”

फिल्म में रणवीर का लुक

हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने कहा कि वह लीजेंडरी ग्लोबल सेंसेशन माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं। उनके जैसा लुक लाना उनके लिए सौभाग्य की बात है। फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर ने रणविजय का किरदार निभाया है। फिल्म की शुरुआत में रणविजय का लुक ढीली चोटी और चेहरे पर बालों की लटों के साथ शुरु होता है, जो देखने में एकदम केयर फ्री नजर आता है।

इसके आगे हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने लिखा, ”निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने बताया था कि उन्हें फिल्म में रणबीर का एक ऐसा रॉकस्टार लुक चाहिए, जिसे इससे पहले किसी ने ना देखा हो। संदीप सर ने मुझे बताया था कि रणविजय हॉलीवुड पॉप स्टार माइकल जैक्शन का बहुत बड़ा फैन है। अगर आपने फिल्म देखी है तो आपको पता होगा कि जब रणवीर फिल्म के आखरी दृश्य में अनिल कपूर (फिल्म में रणविजय के पिता का रोल निभाया है) से कहता है कि पापा पापा मुझे ‘एमजे’ यानी माइकल जैक्सन के कॉन्सर्ट में जाना है। यह सीन मेरे पसंदीदा सीन में से एक है।”

Check Also

ग्रैमी विजेता मशहूर दिग्गज के निधन से इंडस्ट्री को झटका, ‘मुफासा’ जैसे कई किरदार को दे चुके थे आवाज

James Earl Jones Passes Away: डिज्नी की ‘द लायन किंग’ में मुफासा और ‘स्टार वार्स’ …