Friday , September 20 2024

‘सलार 2’ के ठंडे बस्ते में जाने की अफवाह पर निर्माताओं ने कसी लगाम

प्रभास की एक्शन फिल्म ‘सलार पार्ट 1: सीजफायर’ 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 750 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन और शूरति हासन कई दिग्गज कलाकारों की टुकड़ी थी। प्रभास की फिल्म के पहले पार्ट में ही ‘सलार पार्ट 2-शौर्यांग पर्वम’ की भी पुष्टि हो गई। वहीं अब प्रशंसकों को फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है, जिसकी नई जानकारियों का भी दर्शकों को इंतजार रहता है। हाल ही में अफवाह फैली थी कि फिल्म बंद होने वाली है, जिसे लेकर अब नई जानकारी सामने आई है।

‘सलार: पार्ट 1- सीजफायर’ के जरिए पैन इंडिया स्टार प्रभास और कन्नड़ निर्देशक प्रशांत नील ने पहली बार साथ काम किया था। वहीं अब वे ‘सलार पार्ट 2-शौर्यांग पर्वम’ के जरिए दूसरी बार साथ आ रहे हैं। हाल ही में निर्माताओं ने पुष्टि की कि ‘सलार 2’ का निर्माण इस महीने के अंत में शुरू होगा। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाह फैली हैं, जिसमें बताया गया है कि प्रभास और प्रशांत नील के बीच रचनात्मक मतभेदों के कारण फिल्म को बंद कर दिया गया है, जिससे कई लोग इन दावों पर विश्वास कर रहे हैं।

वहीं अब निर्माताओं ने अपने अंदाज में इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी और इन फिल्म के ठंडे बस्ते में जाने वाली खबरों को खारिज किया। इन खबरों का खंडन करने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने निर्देशक प्रशांत नील और प्रभास की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘वे अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।’ ऐसा लग रहा है कि टीम ने अप्रत्यक्ष रूप से यह प्रमाण दिया है कि ये खबरें झूठी हैं। उनकी इस पुष्टि ने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि फिल्म अभी भी पटरी पर है।

अगली कड़ी ‘सलार पार्ट 2-शौर्यांग पर्वम’ की कहानी की बात करें तो यह सलार और शौर्यांगस जनजाति के बीच संघर्ष को उजागर करेगी। इससे पहले चर्चा थी कि प्रशांत नील और प्रभास के बीच रचनात्मक मतभेद के कारण फिल्म बंद कर दी गई है। कहा गया कि प्रशांत अपनी अगली फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर के साथ काम कर रहे हैं, जिसका अस्थाई शीर्षक ‘एनटीआर 31’ है, जिसकी शूटिंग अगस्त में शुरू होगी और इस वजह से प्रशांत ‘सलार 2’ के निर्माण पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। हालांकि, अब निर्माताओं के पोस्ट ने इन खबरों पर रोक लगा दिया है।

‘सलार’ में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, श्रिया रेड्डी, मीनाक्षी चौधरी, जगपति बाबू और अन्य शामिल थे। ‘सलार 2’ में पहले भाग के मुख्य कलाकार वापस आएंगे, साथ ही कुछ नए किरदार भी होंगे। होम्बेल फिल्म्स इस सीक्वल को बड़े पैमाने पर बना रही है। रवि बसरूर इसका संगीत तैयार करेंगे। इस फिल्म से जुड़ी आधिकारिक जानकारी का दर्शकों को अब बेसब्री से इंतजार है।

 

Check Also

उत्तरी अमेरिका में अच्छी कमाई कर रही ‘कल्कि 2898 एडी’

कल्कि 2898 एडी का डंका देश के साथ विदेश में भी बज रहा है। भारत …