Friday , May 17 2024

आजमगढ़: टॉफी दिलाने का लालच देकर सात साल की बच्ची से दुष्कर्म

आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र में एक सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

यह है पूरा मामला
रौनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ गया है। पीड़िता की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गांव के ही 50 वर्षीय व्यक्ति ने उसकी बेटी को 30 मार्च की शाम टॉफी का लालच देकर गांव के सिवान में ले गया। जहां उसकी मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की तबियत बिगड़ गई तो उसे दवा खिला दी। जब वह घर पहुंची तो उसने आपबीती बताई।

मामले में पहले तो गांव के लोग सुलह समझौते में जुटे रहे, लेकिन जब बात नहीं बनी तो पीड़िता की मां ने रविवार की शाम रौनापार थाने पर पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

थानाध्यक्ष रौनापार विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि घटना शनिवार की है। रविवार की शाम इसकी सूचना मिली। पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Check Also

बिहार: स्कूल के नाले में मिला 3 साल के छात्र का शव, गुस्साई भीड़ ने स्कूल में की तोड़फोड़

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र में एक स्कूल के नाले से …