Sunday , September 8 2024

UP Election : शिवपाल यादव बोले- मुलायम सिंह यादव हमारे साथ हैं, बीजेपी सरकार पर बोला हमला

लखनऊ, इंद्रा यादव। यूपी विधानसभा चुनाव में जहां सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, तो वहीं प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने भी सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के माध्यम से 2022 के रण में बिगुल फूंक दिया है. इसी सिलसिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा कानपुर देहात पहुंची.

उत्तराखंड: शीतकाल के लिए बंद हुए रुद्रनाथ मंदिर के कपाट

बीजेपी ने पूरे नहीं किए वादे

कानपुर देहात के पुखराया कस्बे के गेस्ट हाउस में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा कि, इस यात्रा को शुरू करने का मकसद यह है कि, बीजेपी ने जो भी वादे किए थे वो सभी अधूरे हैं एक भी वादा पूरा नहीं किया.

यूपी में महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम सीमा पर

जनता के बीच में बीजेपी ने जनता को झूठ बोलकर ठगने का काम किया है उसकी वजह से देश में बहुत पीछे चला गया है. देश पर कर्जा भी बढ़ा है और उत्तर प्रदेश की जनता पर भी कर्जा बढ़ा है. महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी चरम सीमा पर हैं. इसलिए हमें सामाजिक परिवर्तन यात्रा लेकर जनता के लिए जाना पड़ रहा है.

BJP Meeting: जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक शुरू, कई बड़े नेता मौजूद

शिवपाल ने कहा कि, हर परिवार में एक बेटे और एक बेटी को नौकरी जरूर मिलेगी क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने सब अधूरे वादे किए हैं.

आय दोगुनी करने के बजाय काला कानून ले आई बीजेपी

बीजेपी ने जनता के बीच कहा था कि, हम काला धन लाएंगे, प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए डालेंगे, 2 करोड़ बेरोजगारों को नौकरी देंगे. तीसरा वादा किया था कि किसानों की आय दोगुनी करेंगे लेकिन अब वो किसानों की दोगुनी आय के बजाय एक काला कानून और ले आये.

Kerala Floods: भारी बारिश और लैंडस्लाइड से केरल में हाहाकार, मरने वालों की संख्या बढ़कर 31 हुई

देश संकट से गुजर रहा है- शिवपाल यादव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने कहा कि, देश संकट से गुजर रहा है. अब 2022 में चुनाव है. वही सपा से विलय पर शिवपाल यादव ने कहा कि, जो समान विचारधारा की पार्टियां हैं और जो सेकुलर पार्टी है उनसे मैंने एलाइंस की बात की है. समाजवादी पार्टी हमारी प्राथमिकता है.

मुलायम सिंह यादव हमारे साथ हैं- शिवपाल

अगर समाजवादी पार्टी से गठबंधन होगा तो खुद पता चल जाएगा. वहीं शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव हमारे साथ हैं. उनका आशीर्वाद हमारे साथ और वह हमारा प्रचार भी करेंगे. 2022 में जहां प्रसपा होगी वहीं सरकार बनेगी.

श्रावस्ती को सीएम योगी ने दी 390 करोड़ की सौगात, बहराइच में भी 144 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

Check Also

पैरालंपिक में इस खिलाड़ी से छीन लिया गया पदक, सामने आई बड़ी वजह

Paris Paralympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 के बाद अब पेरिस पैरालंपिक 2024 में एथलीट से …