Thursday , September 19 2024

गाजियाबाद में मायावती की रैली, BJP-SP पर जमकर बरसीं, जानें क्या कुछ कहा?

गाजियाबाद। यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने गाजियाबाद में एक जनसभा के दौरान बीजेपी और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. कविनगर रामलीला मैदान में मंच से उन्होंने कहा कि, बीजेपी सरकार की नीतियां और कार्यशैली अधिकांश जातिवादी, पूंजीवादी और आरएसएस के संकीर्ण नजरिए को लागू करने पर टिकी रही हैं.

अखिलेश-जयंत की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस : बीजेपी के पास नहीं कोई मॉडल, हम गर्मी नहीं युवाओं के लिए भर्ती उतारेंगे

धर्म के नाम पर यहां तनाव और नफरत का माहौल बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा आज देश में गरीबी, बेरोजगारी और महंगाई बढ़ गई है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा और दलित विरोधी होने का आरोप लगाया.

मायावती का बीजेपी और समाजवादी पार्टी पर हमला

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पार्टी सभी 403 सीटों पर अकेले ही चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि बीएसपी को वोट देना क्यों जरुरी है ये आपको समझना होगा. कांग्रेस जातिवादी होने के कारण दलित विरोधी रही है. बाबा साहब को भी भारत रत्न नहीं दिया था. समाजवादी पार्टी की सरकार में कमजोर तबकों की उपेक्षा की गई. SC-ST का सरकारी ठेकों में आरक्षण बंद कर दिया गया था.

सहारनपुर की थाना मंडी पुलिस को मिली कामयाबी : पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

उन्होंने दावा किया कि, जब बीएसपी की सरकार बन जाएगी तो दलितों के सम्मान की रक्षा की जाएगी. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट भाई जानते हैं कि हमारी सरकार में बिना रिश्वत दिए उनके काम होते हैं. हमारी सरकार में गन्ने का दाम से लेकर उनकी सभी समस्याओं को दूर किया जाएगा.

‘BSP की सरकार बनने पर दलितों के सम्मान की रक्षा होगी’

मायावती ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा को मिला कर गौतम बुद्ध नगर बनाया, इसी नाम से यूनिवर्सिटी बनाई. जब बीएसपी पावर में आ जाएगी और इस बार ज़रूर आएगी और तब केंद्र के विवादित कानूनों को लागू नहीं किया जाएगा. सर्व समाज के लोगों के सारे अधिकार बहाल किए जाएंगे. क़ानून का राज बहाल किया जाएगा. जिन लोगों को ग़लत धाराओं में फंसाया गया है उनकी जांच करा कर उनकी धाराएं हटाई जाएंगी.

निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा को बसपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया

दलितों के उत्पीड़न के खिलाफ एक आयोग का गठन किया जाएगा. विरोधी पार्टियां चुनाव के दौरान मीडिया और सर्वे का जो ग़लत इस्तेमाल करते हैं उससे आपको भ्रमित नहीं होना है. 2007 में मीडिया हमें तीसरे नम्बर पर दिखा रही थी लेकिन हम पहले नम्बर पर आए थे. बीएसपी कोई चुनावी घोषणा पत्र जारी नहीं करती क्योंकि हम कहने में कम करने में ज़्यादा विश्वास करते हैं और ऐसा हमनें अपनी चारों सरकार में किया है.

Check Also

अयोध्या में 7 साल बाद लैंड सर्किल रेट बढ़ने वाला है, 50 से 200% तक बढ़ सकते हैं दाम

अयोध्या में जमीन के सर्किल रेट में 50 से 200 प्रतिशत बढ़ोतरी की जा सकती …