Tuesday , June 25 2024

‘हीरामंडी’ में अपने किरदार को लेकर पहले चिंतित थीं ऋचा

ऋचा चड्ढा जिस भी किरदार को करती हैं वे उसी किरदार की हो जाती हैं। ‘हीरामंडी’ में वे ‘लज्जो’ की भूमिका में नजर आईं और दर्शकों को उनका यह किरदार काफी पसंद भी आया है।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने शो ‘हीरामंडी’ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। संजय लीला भंसाली के इस शो में वे ‘लज्जो’ की भूमिका में नजर आई हैं। इस शो में उनके अलावा मनीषा कोइराला और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ‘हीरामंडी’ में अपने रोल के बारे में खुलकर बातें करती दिखीं।

लगा था कि मेरा किरदार खो जाएगा
ऋचा चड्ढा जिस भी किरदार को करती हैं वे उसी किरदार की हो जाती हैं। ‘हीरामंडी’ में वे ‘लज्जो’ की भूमिका में नजर आईं और दर्शकों को उनका यह किरदार काफी पसंद भी आया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने बताया कि, ‘पहले मुझे लगा था कि मैं सिर्फ दो एपिसोड में ही नजर आउंगी तो लोगों को शायद मेरा किरदार याद भी नहीं रहेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेरा किरदार सीरीज के बाकि के छह एपिसोड के बाद भी लोगों के दिमाग में है और मैं इस बात से खुश हूं’।

मैंने जोखिम लिया और अब खुश हूं
ऋचा चड्ढा अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘शुरुआत में सच में मुझे चिंता हुई थी। मैं आठ एपिसोड के इस शो में से केवल दो ही एपिसोड में नजर आने वाली थी। मैंने बहुत बड़ा जोखिम उठाया था, लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों को ‘लज्जो’ का किरदार इतना पसंद आया है। वैसे भी मैं हमेशा क्वालिटी पर ध्यान देती हूं’।

‘लज्जो’ के किरदार से दर्शकों ने किया रिलेट
ऋचा चड्ढा अपने किरदार के बारे में बातें करते हुए कहती हैं, ‘मैंने एक ऐसे तवायफ का किरदार निभाया है जो तवायफ होकर भी प्यार और शादी के सपने देखती हैं। ‘लज्जो’ जैसी महिलाएं हमारे चारों ओर हैं। मुझे लगता है कि सबका दिल कभी न कभी टुटा ही है इसीलिए लोगों ने ‘लज्जो’ के किरदार को इतना प्यार दिया है। मैं जिससे भी मिली हूं सबने मुझे ‘लज्जो’ के लिए बधाई ही दी है’।

Check Also

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद आया पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन

एक बेटी की शादी की खुशी सबसे ज्यादा अगर किसी को होती है, तो वो …