Wednesday , May 22 2024

PBKS vs RR: ‘दुर्भाग्य से एक और…’ हताश सैम करन ने की गेंदबाजों की तारीफ

आईपीएल के 27वें मैच में शनिवार को पंजाब किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से हुआ। मुल्लांपुर में खेले गए मैच में राजस्थान ने एक गेंद शेष रहते मैच अपने नाम कर लिया। पंजाब के गेंदबाजों ने आखिर तक लड़ाई लड़ी। मैच के बाद कप्तान सैम करन गेंदबाजों की तारीफ करते हुए दिखे। साथ ही अगले मैच में वापसी का वादा किया।

आईपीएल के 27वें मैच में शनिवार को पंजाब किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से हुआ। मुल्लांपुर में खेले गए मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन का स्कोर बनाया था। पंजाब की तरफ से आशुतोष शर्मा ने सर्वाधिक 31 रन बनाए थे।

वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने 7 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। जायसवाल ने सर्वाधिक 39 रन बनाए। आखिरी ओवर तक चले मैच में राजस्थान ने रोमांचक जीत दर्ज की। पंजाब के गेंदबाजों ने आखिर तक लड़ाई लड़ी। मैच के बाद कप्तान सैम करन गेंदबाजों की तारीफ करते हुए दिखे।

RR से मिली एक और करीबी हार

सैम करन ने कहा, विकेट थोड़ा धीमा था, लेकिन हमने बल्लेबाजी में अच्छी शुरुआत नहीं की और अंत में अच्छा फिनिश नहीं कर सके। निचले क्रम का यह अच्छा प्रयास था कि स्कोर 150 तक पहुंचना बेहतरीन था। गेंदबाजी अच्छी थी, हमने उन्हें रोके रखा, दुर्भाग्य से एक और करीबी हार मिली। हम अपनी योजनाओं पर डटे रहे, अच्छी गेंदबाजी और फील्डिंग की, लेकिन मुझे विश्वास है कि हम अगले गेम में वापसी करेंगे।

पंजाब के गेंदबाजों ने किया दमदार प्रदर्शन

बता दें कि राजस्थान ने एक गेंद शेष रहते जीत हासिल की। इस सीजन का पांचवा मैच अपने नाम किया। 148 के लक्ष्य के हिसाब से मैच काफी ज्यादा रोमांचक हुआ। राजस्थान के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद बल्लेबाजों के योगदान ने उन्हें जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। वहीं, पंजाब की बल्लेबाजी खराब रही। हालांकि, गेंदबाजों ने राजस्थान के खेमें हलचल मचा दी थी।

Check Also

टी20I ट्राई सीरीज: रोमांचक मुकाबले में 1 रन से जीता आयरलैंड

नीदरलैंड में आयोजित टी-20 अंतरराष्ट्रीय ट्राई सीरीज के दूसरे मैच में आयरलैंड ने रोमांचक मुकाबले …